तेज हवाओं और हल्की बारिश से दिल्ली-NCR में बदला मौसम का मिजाज

पूर्वानुमान के मुताबिक, राष्ट्रीय राजधानी और आसपास के इलाकों में अधिकतम और न्यूनतम तापमान क्रमश: 32 और 14 डिग्री के आसपास रहेगा.

तेज हवाओं और हल्की बारिश से दिल्ली-NCR में बदला मौसम का मिजाज

दिल्ली -NCR में मौसम ने ली करवट.

नई दिल्ली:

दिल्ली-NCR में आंधी तूफान के पूर्वानुमान के बीच आज सुबह तेज हवाएं और बूंदाबांदी देखी गई. मौसम विभाग ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) और आसपास के इलाकों में हल्की से मध्यम बारिश का अनुमान जताया था और आज दिल्ली और आसपास के क्षेत्रों में आंशिक रूप से बादल छाए रहने की भविष्यवाणी की थी. कल के मौसम बुलेटिन के अनुसार अधिकतम तापमान 48 घंटों में 2-3 डिग्री तक गिर सकता है. पूर्वानुमान के मुताबिक, राष्ट्रीय राजधानी और आसपास के इलाकों में अधिकतम और न्यूनतम तापमान क्रमश: 32 और 14 डिग्री के आसपास रहेगा.

भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने एक बयान में कहा था कि, ‘‘अगले पांच दिनों के दौरान उत्तर-पश्चिम, मध्य और पूर्वी भारत के अधिकांश हिस्सों में अधिकतम तापमान सामान्य से तीन से पांच डिग्री सेल्सियस अधिक रहने की संभावना है.' 

मनीष सिसोदिया के 18 में से 8 विभाग संभालेंगे कैलाश गहलोत, शेष 10 की जिम्‍मेदारी राजकुमार आनंद को

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि आईएमडी के एक अधिकारी ने कहा कि मार्च के पहले पखवाड़े में उत्तर पश्चिमी भारत के एक या दो मौसम संबंधी उपखंडों में पारा 40 डिग्री सेल्सियस और उससे अधिक तक बढ़ सकता है. (भाषा इनपुट के साथ)