देखें : बीएस येदियुरप्पा के बेटे ने मंदिर में दर्शन के बाद कांग्रेस नेता के पैर छूकर लिया आशीर्वाद

बीवाई विजयेंद्र ने कांग्रेस के बड़े नेता जी परमेश्वरा से तुमकुर के एक मंदिर में आशीर्वाद लिया. कांग्रेस नेता से आशीर्वाद लेने का उनका यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

नई दिल्ली:

कर्नाटक चुनाव को लेकर तैयारियों का दौर आखिरी चरण में है. राजनेता जनता के बीच जाने के साथ-साथ अब भगवान के शरण में भी जा रहे हैं. शुक्रवार को राज्य के पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्पा के बेटे बीवाई विजयेंद्र भी चुनाव में जीत को लेकर भगवान से आशीर्वाद लेने मंदिर गए. मंदिर में जाने को लेकर वो अब चर्चाओं में है. चर्चा की मुख्य वजह विजयेंद्र का कांग्रेस नेता के पैर छूकर आशीर्वाद लेना है. 

विजयेंद्र ने लिया आशीर्वाद

बीवाई विजयेंद्र ने कांग्रेस के बड़े नेता जी परमेश्वरा से तुमकुर के एक मंदिर में आशीर्वाद लिया. कांग्रेस नेता से आशीर्वाद लेने का उनका यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. विजयेंद्र अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव में अपने पिता के गढ़ शिकारीपुरा से चुनाव लड़ रहे हैं. विजयेंद्र शिकारीपुरा से अपना नामांकन पत्र दाखिल करने से तीन दिन पहले येदियुर के सिडलिंगेश्वर मंदिर में आए. परमेश्वर जो एक पूर्व उप मुख्यमंत्री और कर्नाटक में एक प्रमुख अनुसूचित जाति के नेता है, को विजयेंद्र को आशीर्वाद देते हुए देखा गया. 

जेडीएस ने जारी की उम्मीदवारों की सूची

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कर्नाटक में इन दिनों तमाम पार्टियां अपने उम्मीदवारों की सूची जारी कर रही है. इसी क्रम में जेडीएस ने शुक्रवार को अपने उम्मीदवारों के नामों की दूसरी सूची जारी की. इस सूची में पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा की बहू को टिकट नहीं दिया गया है. पार्टी ने खास मानी जाने वाली हासन सीट से एचपी स्वरूप को टिकट दिया है. स्वरूप हासन जिला पंचायत के पूर्व वाइस प्रेसीडेंट और पूर्व विधायक एचएस प्रकाश के बेटे हैं. इस सीट के लिए एचडी कुमारास्वामी की भाभी को भी प्रबल दावेदार के तौर पर देखा जा रहा था.