Viral Video: उड़ीसा में ट्रक को उठाते समय टूट गया क्रेन, नदी में गिरा

ओडिशा के तालचेर शहर का एक अजीबोगरीब वीडियो सामने आया है. पहले से नदी में गिरे एक ट्रक को उठाने के प्रयास में एक क्रेन ही टूट कर नदी में गिर गया.

Viral Video: उड़ीसा में ट्रक को उठाते समय टूट गया क्रेन, नदी में गिरा

नदी में गिरे एक ट्रक को उठाने के प्रयास में एक क्रेन ही टूट कर नदी में गिर गया

तालचेर :

ओडिशा के तालचेर शहर का एक अजीबोगरीब वीडियो सामने आया है. पहले से नदी में गिरे एक ट्रक को उठाने के प्रयास में एक क्रेन ही टूट कर नदी में गिर गया. स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रविवार को एक ट्रक को उठाने के लिए दो क्रेन पुल पर काम कर रही थीं. इस दौरान जैसे ही वाहन को पानी से सावधानी से ऊपर उठाया जा रहा था, एक क्रेन की केबल अचानक टूट गई और पूरा लोड दूसरे क्रेन पर आ गया. इसके कारण क्रेन धीरे-धीरे पुल के किनारे पर फिसल गया और अंत में पानी में गिर गया. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हुआ है.

वीडियो क्लिप में आप देख सकते हैं कि दुर्घटना के दौरान क्रेन, चालक अंदर ही था. और वो क्रेन के साथ ही नदी में गिर गया. जानकारी के मुताबिक इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ. और क्रेन का चालक भी न केबिन से सुरक्षित तैर कर बाहर निकल गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस छोटी क्लिप से इंटरनेट यूजर स्तब्ध हैं. कुछ लोग सवाल कर रहे हैं कि “क्या वे दो क्रेनें उस ट्रक को उठाने में सक्षम थीं. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि  "यह देखकर अच्छा लगा कि क्रेन ऑपरेटर बाहर निकलने और तैरने में सक्षम था.