विज्ञापन
This Article is From Mar 30, 2023

VIRAL VIDEO: त्रिपुरा विधानसभा में BJP विधायक देख रहे थे पोर्न फिल्म...?

BJP सूत्रों के अनुसार, पार्टी ने विधायक से स्पष्टीकरण मांगा है और उन्हें तलब किया है. जादव लाल नाथ ने अभी तक आरोपों या वीडियो का जवाब नहीं दिया है.

जादव लाल नाथ त्रिपुरा की बागबासा सीट से BJP के विधायक हैं...

गुवाहाटी:

त्रिपुरा विधानसभा सत्र के दौरान भारतीय जनता पार्टी (BJP) के एक विधायक द्वारा अपने फोन पर कथित रूप से पोर्न देखे जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसके लिए चौतरफा आलोचना हो रही है. यह वीडियो पूर्वोत्तर भारतीय राज्य की बागबासा विधानसभा सीट का प्रतिनिधित्व करने वाले BJP विधायक जादव लाल नाथ का है.

ख़बरों के मुताबिक, यह घटना तब हुई, जब विधानसभा में राज्य के बजट से जुड़े मुद्दों पर चर्चा हो रही थी. यह वीडियो जादव लाल नाथ के पीछे बैठे किसी शख्स द्वारा शूट किया गया था. वीडियो में देखा जा सकता है कि जिस समय स्पीकर और अन्य विधायक बोल रहे थे, उस समय जादव लाल नाथ वीडियो क्लिप्स को स्क्रॉल कर रहे हैं, रुक रहे हैं, और अश्लील प्रतीत होने वाली क्लिप को अपने फोन पर देख रहे हैं.

पार्टी सूत्रों के अनुसार, BJP ने विधायक से स्पष्टीकरण मांगा है और उन्हें तलब किया है. जादव लाल नाथ ने अभी तक आरोपों या वीडियो का जवाब नहीं दिया है. सूत्रों के अनुसार, सत्र समाप्त होने के तुरंत बाद वह विधानसभा परिसर से चले गए थे.

यह पहला मौका नहीं है, जब BJP के किसी नेता को सार्वजनिक स्थान पर पोर्न देखते हुए पकड़ा गया है. वर्ष 2012 में भी कर्नाटक में तत्कालीन BJP सरकार के दो मंत्रियों को राज्य विधानसभा के अंदर अपने फोन पर अश्लील क्लिप देखने के बाद इस्तीफा देने के लिए मजबूर होना पड़ा था. मंत्रियों लक्ष्मण सावदी और सी.सी. पाटिल को बाद में जांच में निर्दोष पाए जाने के बाद पार्टी द्वारा बहाल कर दिया गया था.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
ओडिशा: वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटने से भारी नुकसान, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने दी सफाई
VIRAL VIDEO: त्रिपुरा विधानसभा में BJP विधायक देख रहे थे पोर्न फिल्म...?
भाई जरा देख कर चलो! दिल्ली में पैदल चलना मतलब मौत को दावत, डरा रही है ये रिपोर्ट
Next Article
भाई जरा देख कर चलो! दिल्ली में पैदल चलना मतलब मौत को दावत, डरा रही है ये रिपोर्ट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com