VIDEO: बेंगलुरु में डिलीवरी एजेंट के साथ राहुल गांधी ने की स्कूटर की सवारी

वीडियो में देखा जा सकता है कि गांधी जल्दी से हेलमेट लगाते हैं और डिलीवरी एजेंट के पीछे बैठ जाते हैं और दोनों धीरे-धीरे समर्थकों की भीड़ के बीच से निकल जाते हैं.

नई दिल्ली:

बेंगलुरु में कांग्रेस समर्थक रविवार को उस समय हैरान रह गए जब वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने कर्नाटक चुनाव से पहले पार्टी के लिए प्रचार करते हुए एक डिलीवरी एजेंट के स्कूटर पर बैठकर सवारी की. पूरे मामले का एक वीडियो सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी पहले एक रो रहे बच्चे को चुप करवाते हैं. उसके बाद वो एक डिलीवरी एजेंट के साथ स्कूटर की सवारी करते हैं. स्कूटर पर राहुल पीछे में बैठते हैं. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि गांधी जल्दी से हेलमेट लगाते हैं और डिलीवरी एजेंट के पीछे बैठ जाते हैं और दोनों धीरे-धीरे समर्थकों की भीड़ के बीच से निकल जाते हैं. कांग्रेस नेता ने कथित तौर पर अपने होटल तक पहुंचने के लिए लगभग दो किमी तक स्कूटर से यात्रा की.

गौरतलब है कि हाल के दिनों में राहुल गांधी ने कई बार समर्थकों से मिलने के लिए इस तरह के चौकाने वाले कार्य किए हैं. भारत जोड़ो यात्रा शुरू करने के बाद से, नेता ने व्यक्तिगत रूप से जनता तक पहुंचने और आम लोगों के साथ सहज यात्राओं और सार्वजनिक बैठकों के माध्यम से बातचीत करने के अपने प्रयासों को तेज कर दिया है. 

बताते चलें कि पिछले महीने ही पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष ने पुरानी दिल्ली के एक बाजार का दौरा किया था और रमजान के दौरान क्षेत्र के लोकप्रिय व्यंजनों का लुत्फ उठाया था.  कांग्रेस नेता शुक्रवार को छात्रों की समस्याओं के बारे में बात करने के लिए दिल्ली विश्वविद्यालय के पुरुष छात्रावास गए थे और वहां उन्होंने दोपहर का भोजन भी किया था. गौरतलब है कि कर्नाटक चुनाव में सिर्फ चार दिन बचे हैं, सभी पार्टियों ने मतदाताओं को आकर्षित करने की कोशिश में राज्य में प्रचार अभियान तेज कर दिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-