अहमदाबाद में शख्‍स ने महिला बिजनेस पार्टनर को बेरहमी से पीटा, हमले का वीडियो हुआ वायरल

घटना के वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि मोहसिन, महिला के पास आता है और उसके चेहरे पर वार करता है. महिला कुछ समझ नहीं पाती और उसे दूर धकेलने की कोशिश करती है, इसके बाद वह उसे फिर से मारता है.

अहमदाबाद में शख्‍स ने महिला बिजनेस पार्टनर को बेरहमी से पीटा, हमले का वीडियो हुआ वायरल

गुजरात के अहमदाबाद में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां शख्‍स एक महिला को बालों से पकड़कर बुरी तरह पीटता नजर आ रहा है. इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसके बाद स्‍वत: संज्ञान लेते हुए पुलिस ने महिला से संपर्क किया, जिसके बाद केस दर्ज किया गया. 

घटना अहमदाबाद के एक पॉश इलाके में स्थित सैलून के पास की है. यहां एक शख्‍स द्वारा एक महिला को बेरहमी से पीटा गया. वीडियो में नजर आ रही पीडि़ता पूर्वोत्तर की रहने वाली हैऔर उसके बयान के आधार पर आरोपी व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. महिला ने पुलिस को बताया है कि वह और मोहसिन(आरोपी) बिजनेस पार्टनर थे और वे अहमदाबाद के पॉश सिंधुभवन इलाके में साथ मिलकर एक सैलून चलाते थे.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि मोहसिन, महिला के पास आता है और उसके चेहरे पर वार करता है. महिला कुछ समझ नहीं पाती और उसे दूर धकेलने की कोशिश करती है, इसके बाद वह उसे फिर से मारता है. इस दौरान दोनों को बहस करते हुए देखा जाता है. पुरुष लगातार महिला के पास उसे पीटने के लिए आ रहा है. वीडियो में एक अन्य व्यक्ति बीचबचाव करते हुए मोहसिन को रोकने की कोशिश करता हुआ भी दिखाई दे रहा है. वह महिला का हाथ पकड़कर उसे मोहसिन से दूर ले जाने की कोशिश कर रहा है, लेकिन वह नहीं रुकता. मोहसिन महिला के बाल पकड़ता है और बार-बार उसके चेहरे पर वार करता है.

पुलिस ने जब महिला से संपर्क किया, तो उसने आपबीती बताई. महिला ने बताया, "हमें लगभग ₹ 4,000 से ₹ 5,000 का नुकसान हुआ था. इसलिए मैंने एक महिला स्टाफ सदस्य को डांटा. इससे वह (मोहसिन) गुस्से में था और मुझसे पूछा कि मैंने उसे क्यों डांटा था? मैंने उससे पूछा कि क्या उसका उस लड़की के साथ कोई चक्‍कर है जिसका वह बचाव कर रहा है? बस इसके बाद मोहसिन ने मुझे मारना शुरू कर दिया. मैंने उससे कहा कि वह मुझे न मारे और शांति से बात करे, लेकिन वह नहीं रुका"

महिला ने कहा, "मैंने 100 हेल्पलाइन पर पुलिस को कॉल करने की कोशिश की, लेकिन उसने मेरा फोन छीन लिया. फोन में चार्जिंग कम थी और आखिरकार वो बंद हो गया. फिर मैंने भागना शुरू कर दिया और किसी तरह मोहसिन से पीछा छुड़ाया."

आखिर महिला ने अपने हुए हमले की शिकायत पुलिस में दर्ज क्‍यों नहीं कराई? महिला ने बताया, "मोहसिन ने झगड़े के बाद माफी मांगी थी, इसलिए मैंने उसे माफ कर दिया और पुलिस के पास नहीं गई. जब वीडियो वायरल हुआ, तो पुलिस को पता चला. मैं शिकायत दर्ज नहीं करना चाहती थी. मैं नहीं चाहती थी कि उसे कार्रवाई का सामना करना पड़े. लेकिन पुलिस और अन्य कुछ लोगों ने मुझे समझाया कि मेरे साथ ऐसा हुआ है और किसी और के साथ ऐसा नहीं होना चाहिए. सभी ने मेरा साथ दिया. फिर मैंने शिकायत दर्ज कराई." 

महिला ने आगे कहा, "मैं उन लोगों की शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने मेरा साथ दिया, मेरे लिए चिंतित हुए. मैं पूर्वोत्तर से हूं. मुझे खुशी है कि पुलिस, मीडिया मेरे साथ खड़े हैं. बहुत-बहुत धन्यवाद."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें :-