VIDEO: मनोज वाजपेयी ने पूछा- मैं हीरो हूं या आप? लालू यादव के जवाब पर लगे ठहाके

प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता मनोज वाजपेयी ने लालू यादव से उनके निवास पर पहुंचकर मुलाकात की और उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली

VIDEO: मनोज वाजपेयी ने पूछा- मैं हीरो हूं या आप? लालू यादव के जवाब पर लगे ठहाके

बॉलीवुड अभिनेता मनोज वाजपेयी ने पटना में आरजेडी प्रमुख लालू यादव से मुलाकात की.

खास बातें

  • मनोज वाजपेयी ने लालू यादव को बुके दिया और उन्हें प्रणाम किया
  • तेजस्वी यादव ने मनोज वाजपेयी को 'बिहार की माटी का लाल' कहा
  • कहा- मेहनत व काबलियत की बदौलत फिल्म इंडस्ट्री में पहचान बनाई
पटना:

प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता मनोज वाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने आज पटना में राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के प्रमुख लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav)से उनके आवास पर पहुंचकर मुलाकात की. मनोज वाजपेयी ने लालू प्रसाद यादव से उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली. लालू यादव के पुत्र, बिहार के उप मुख्यमंत्री और आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने इस मुलाकात की तस्वीरें ट्वीट कीं और मनोज वाजपेयी को 'बिहार की माटी का लाल' बताया.

मनोज वाजपेयी लालू प्रसाद यादव के घर पहुंचकर पहले तेजस्वी यादव से मिले और फिर लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की. उन्होंने लालू यादव को बुके दिया और उन्हें प्रणाम किया. इसके बाद उन्होंने तेजस्वी यादव से चर्चा करते हुए लालू यादव के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली. फिर उन्होंने लालू यादव से ही पूछा कि आपका स्वास्थ्य अब बढ़िया है? मनोज वाजपेयी ने कहा कि वे उनका हालचाल जानने के लिए ही आए हैं. 

इसके बाद मनोज वाजपेयी ने लालू यादव से पूछा कि हम हीरो हैं कि आप? इस पर लालू यादव ने कहा हम. इस पर वहां मौजूद तेजस्वी समेत अन्य लोगों ने ठहाके लगाए.   

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


तेजस्वी यादव ने ट्वीट करके कहा, बिहार की माटी के लाल हिंदी सिनेमा के सुप्रसिद्ध एवं संजीदा अभिनेता पद्मश्री 
मनोज वाजपेयी जी आवास पर मिलने पहुंचे और पिता श्री लालू प्रसाद जी के स्वास्थ्य लाभ की जानकारी प्राप्त की. इन्होंने मेहनत व काबलियत की बदौलत फिल्म इंडस्ट्री में पहचान बनाकर बिहार को गौरवान्वित किया है.