Video : राजस्थान में शिक्षक ने पीट-पीटकर छात्र की तोड़ दी रीढ़ की हड्डी, हो गया सस्पेंड

शिक्षक को सस्पेंड कर दिया गया है और उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया है लेकिन अब तक गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस के अनुसार बच्चे की पीठ में चोट आई है. मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार हो रहा है. इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

राजस्थान में एक बार फिर सरकारी स्कूल में छात्र की बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया है. टोंक जिले में शिक्षक ने एक छात्र को इतना पीटा की बच्चे की रीढ़ की हड्डी फ्रैक्चर हो गई. छात्र की उम्र 15 वर्ष बताई जा रही है. बच्चा अभी भी अस्पताल में भर्ती है.

बच्चे के पिता ने बताया कि लंच के समय बात करने पर शिक्षक ने बच्चे को बेरहमी से पीटा. शिक्षक ने आते ही गर्दन पकड़कर बच्चे को नीचे गिरा दिया और इसके बाद उसके गर्दन पर पैर रखकर उसे मारने लगा. शिक्षक ने उसे तब तक मारा, जब तक कि वह बेहोश नहीं हो गया. अन्य बच्चे डरकर शोर मचाने लगे तो वहां अन्य शिक्षक भी आ गए और बच्चों को धमकाने लगे कि इस बारे में किसी को नहीं बताना है. अपने माता-पिता को भी नहीं. 

इस मामले के सामने आने के बाद शिक्षक को सस्पेंड कर दिया गया है और उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया है लेकिन अब तक गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस के अनुसार बच्चे की पीठ में चोट आई है. मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार हो रहा है. इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें-

"जमीनी स्थिति खतरनाक" : चुनाव आयोग पर सुप्रीम कोर्ट की बड़ी टिप्पणी
ब्रिटेन में घर बनाने की योजना पर अपनी ही पार्टी में घिरे प्रधानमंत्री ऋषि सुनक, झेलनी पड़ रही बगावत
सत्येंद्र जैन का एक और वीडियो : खाना खाते दिखे, कोर्ट में कहा था-"छह महीने से अन्न का एक दाना नहीं खाया"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com