VIDEO : दिल्ली में कार के बोनट पर तीन किलोमीटर तक शख्स को घसीटता रहा चालक, पुलिस ने दर्ज किया केस

कार आश्रम चौक (Ashram Chowk) से निजामुद्दीन (Nizamuddin) दरगाह की ओर जा रही थी जब पुलिस (Police) ने कार को देखा और उसे रोक लिया.

VIDEO : दिल्ली में कार के बोनट पर तीन किलोमीटर तक शख्स को घसीटता रहा चालक, पुलिस ने दर्ज किया केस

दिल्ली में कार की बोनट पर तीन किलोमीटर तक शख्स को कार चालक घसीटता रहा.

नई दिल्ली:

दिल्ली (Delhi) में रविवार देर रात एक कार ने बोनट पर लटके आदमी को तीन किलोमाटर तक घसीटा. कार कथित तौर पर बिहार के सांसद चंदन सिंह (MP Chandan Singh) की बताई जा रहा है. कार आश्रम चौक (Ashram Chowk) से निजामुद्दीन दरगाह की ओर जा रही थी. बोनट पर आदमी को लटकता देख पुलिस (Police) ने कार को रोक लिया. कार चालक ने आदमी को बोनट पकड़े हुए करीब 2-3 किमी तक घसीटा. अधिकारियों ने कहा कि चालक गाड़ी चला रहा था और सांसद घटना के समय मौजूद नहीं थे, अधिकारियों ने कहा कि कार चालक के खिलाफ रैश ड्राइविंग के तहत केस दर्ज किया गया है. पीड़ित चेतन ने आरोप लगाया कि आरोपी चालक नशे में था और जब उसने अपने वाहन को रोका तो वह तेजी से भाग गया.

पीड़ित ने कहा कि कार ने मेरे वाहन को तीन बार ब्रश किया. मैं बाहर आया और उसके सामने खड़ा हो गया, लेकिन उसने गाड़ी चलाना शुरू कर दिया. आश्रम चौक से निज़ामुद्दीन तक गाड़ी चलाते समय मैं बोनट पर लटक गया. मैं उसे रुकने के लिए विनती करता रहा, लेकिन उसने कार नहीं रोकी. उन्होंने कहा कि उन्होंने रास्ते में एक पुलिस वैन देखी और वह कार के पीछे तब तक चलती रही जब तक कि वह रुक नहीं गई. दूसरे वाहन से शूट किए गए एक वीडियो में, बिहार पंजीकरण वाली कार को पुलिस वैन के सामने रुकते हुए देखा गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें :