विज्ञापन
Story ProgressBack

VIDEO: डीके शिवकुमार ने कंधे पर हाथ रखने वाले एक कांग्रेस नेता को जड़ा जोरदार तमाचा

अजीब बात थी कि तमाचा खाने के बाद भी कांग्रेस नेता मनियार लगातार मुस्कुराता रहा, उसे सुरक्षा कर्मियों और डीके शिवकुमार के समर्थकों ने धक्का देकर दूर किया.

Read Time: 3 mins

पीली शर्ट में खड़े कांग्रेस नेता को डीके शिवकुमार ने जोरदार तमाचा मारा.

बेंगलुरु:

Lok Sabha Elections 2024: कर्नाटक (Karnataka) में चुनाव प्रचार अपने चरम पर है. रात में चुनाव प्रचार के बीच कांग्रेस (Congress) कार्यकर्ता हवा में पार्टी के झंडे लहरा रहे थे और "डीके...डीके" के नारे लग रहे थे. कर्नाटक में उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार (DK Shivkumar),  'डीके' के नाम से लोकप्रिय हैं. प्रचार के दौरान जैसे ही शिवकुमार अपनी एसयूवी से बाहर निकले और कुछ कदम बढ़े, उन्होंने देखा कि किसी ने उनके कंधे पर अपना हाथ रख लिया है. इस पर वे तमतमा गए और हाथ रखने वाले पार्टी कार्यकर्ता को जोरदार तमाचा जड़ दिया.

यह घटना हावेरी के सावनूर में शनिवार की रात में हुई. घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Advertisement

घटना के वीडियो में दिख रहा है कि पीले रंग की शर्ट पहने और मुस्कुराते हुए नगरपालिका सदस्य अलाउद्दीन मनियार ने कांग्रेस नेता शिवकुमार के कंधों पर अपना हाथ रखा. सामने एक व्यक्ति दोनों के साथ तस्वीर लेने के लिए तैयार था. क्लिप में दिखाया गया है कि इस कदम चलते ही डीके शिवकुमार बिफर पड़े और उन्होंने मनियार को जोरदार तमाचा मारा.  

अजीब बात थी कि मनियार झापड़ खाने के बाद भी लगातार मुस्कुराता रहा, उसे सुरक्षा कर्मियों और शिवकुमार के समर्थकों ने धक्का देकर दूर कर दिया.

कांग्रेस के 61 साल के नेता शिवकुमार साफ तौर पर नाराज दिख रहे थे. उन्होंने मनियार को वहां से हटने का इशारा किया. उसे पीछे धकेल दिया गया. इसके बाद वह अन्य समर्थकों के साथ शामिल हो गया. बाद में शिवकुमार ने अपना मार्च जारी रखा.

कांग्रेस नेता शिवकुमार पार्टी के उम्मीदवार विनोदा आसुती के लिए प्रचार करने के लिए हावेरी पहुंचे थे.

कर्नाटक में 28 लोकसभा सीटें हैं और राज्य में दो चरणों में चुनाव हो रहे हैं. 14 सीटों के लिए मतदान 26 अप्रैल को हो चुका है और बाकी 14 सीटों पर 7 मई को मतदान होगा. वोटों की गिनती 4 जून को होगी.

Advertisement

साल 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने 28 में से 25 सीटें जीती थीं. कांग्रेस और जेडीएस, जो कि तब राज्य में गठबंधन सहयोगी थे, केवल एक-एक सीट ही जीत सके थे. इस बार बीजेपी और जेडीएस का गठबंधन है. बीजेपी 25 सीटों पर, जबकि जेडीएस तीन सीटों पर चुनाव लड़ रही है.

जेडीएस के प्रमुख एचडी देवेगौड़ा के पोते प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोप हैं, जिससे पार्टी परेशान है. आम लोगों की नाराजगी के बीच विदेश में मौजूद रेवन्ना को उनकी पार्टी ने सस्पेंड कर दिया है.

Advertisement

प्रज्वल रेवन्ना के चाचा एचडी कुमारस्वामी ने डीके शिवकुमार पर वीडियो को सार्वजनिक रूप से प्रसारित करने की साजिश रचने और फिर मामले की जांच के लिए एसआईटी गठित करने का आरोप लगाया है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
देश में भीषण गर्मी का कहर, राजस्थान के फलौदी में अधिकतम तापमान 50 डिग्री सेल्सियस
VIDEO: डीके शिवकुमार ने कंधे पर हाथ रखने वाले एक कांग्रेस नेता को जड़ा जोरदार तमाचा
EXPLAINER: क्या होता है ग्रीन डायमंड, जिससे PM नरेंद्र मोदी को है तरक्की की उम्मीद
Next Article
EXPLAINER: क्या होता है ग्रीन डायमंड, जिससे PM नरेंद्र मोदी को है तरक्की की उम्मीद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;