VIDEO: बिपरजॉय से तबाही के बीच दिलों को छुआ पुलिस ने, 4 दिन के बच्चे को सुरक्षित निकाला

वीडियो गुजरात के बरदा डूंगर का है, जहां चार दिन पहले जन्मे एक बच्चे और उसकी मां को पुलिस ने सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया.

VIDEO: बिपरजॉय से तबाही के बीच दिलों को छुआ पुलिस ने, 4 दिन के बच्चे को सुरक्षित निकाला

चक्रवात बिपारजॉय की तीव्रता लैंडफॉल के बाद 'बहुत गंभीर' श्रेणी से 'गंभीर' श्रेणी में आ गई है.

गुजरात:

चक्रवाती तूफान बिपरजॉय (Cyclone Biparjoy) ने गुजरात के कई इलाकों में भारी तबाही मचाई है. हर तरफ से नुकसान की खबरें आ रही हैं. इसी बीच कुछ तस्वीरें दिल को सुकून देती हैं. गुजरात के डीजीपी ने ऐसा ही एक बेहद मार्मिक वीडियो री-ट्वीट किया गया है, जिसमें एक महिला पुलिसकर्मी चक्रवात से पहले लोगों को सुरक्षित जगहों पर ले जा रही थी. इस दौरान सिर्फ चार दिन के बच्चे को संभालते हुए महिला पुलिसकर्मी ने उसे सुरक्षित शेल्टर होम में शिफ्ट किया.

दरअसल गुजरात के पर्यटन मंत्री मुलुभाई बेरा ने ये वीडियो ट्वीट किया. जिसको रिट्वीट करते हुए गुजरात के डीजीपी ने लिखा, "अगर आप गुजरात पुलिस के साथ हैं, तो आप बिल्कुल सुरक्षित हाथों में हैं."

वीडियो गुजरात के बरदा डूंगर का है, जहां चार दिन पहले जन्मे एक बच्चे और उसकी मां को पुलिस ने सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया. इस वीडियो में एक महिला पुलिसकर्मी एक नवजात शिशु को गोद में लिए हुए दिख रही है, जबकि साथ में उसकी मां और कई अन्य लोग सुरक्षित स्थान पर जाते हुए देखे जा सकते हैं.

गौरतलब है कि गुरुवार शाम को गुजरात के तटीय इलाकों में 125 से 140 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चलीं और भारी बारिश हुई. इसकी चपेट में आने से 22 लोग घायल हो गए. वहीं 23 मवेशियों की मौत की खबर है आज ये तूफान गुजरात के 940 गांवों से होता हुआ राजस्थान की ओर बढ़ रहा है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Cyclone Biparjoy Live Updates: गुजरात में दिखा बिपरजॉय का रौद्र रूप, अब राजस्थान की ओर बढ़ा