VIDEO : हरियाणा में घग्गर नदी के तेज बहाव में बही कार, रस्सी से गाड़ी में फंसी महिला को निकाला गया

हरियाणा के पंचकूला में खड़क मंगोली के पास माथा टेकने आई एक महिला की गाड़ी घग्गर नदी में बह गई. जानकारी के अनुसार महिला अपनी मां के साथ माथा टेकने के लिए आई थी.

नई दिल्ली:

देश के कई राज्यों में मॉनसून ने दस्तक दे दी है. कुछ जगहों पर बारिश के कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.  हरियाणा के पंचकूला में खड़क मंगोली के पास माथा टेकने आई एक महिला की गाड़ी घग्गर नदी में बह गई. जानकारी के अनुसार महिला अपनी मां के साथ माथा टेकने के लिए आई थी. उन्होंने नदी के किनारे गाड़ी खड़ी की और तभी पानी का बहाव तेज हो गया जिसके चलते गाड़ी नदी में बह गई. पानी की तेज धारा में बहती हुई कार एक पत्थर के कारण रूकी जिसके बाद लोगों की मदद से महिला को रेस्क्यू किया गया. गाड़ी में सवार महिला को पंचकूला के सेक्टर 6 अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. 

घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. क्रेन की मदद से गाड़ी को नदी से निकालने का प्रयास किया जा रहा है. बारिश के चलते नदी का पानी उफान पर आने के चलते हुआ यह हादसा हुआ. वहीं दूसरी तरफ पंचकुला के सेक्टर 27 के पास नदी पार करने की कोशिश में सात लोग फंस गए. लोगों को निकालने के लिए स्थानीय पुलिस और एनडीआरएफ (राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल) की टीम को मौके पर बुलाया गया.

आमतौर पर सूखी रहने वाली नदी में अचानक आई धारा के कारण लोग फंस गए. दिल्ली और इसके आसपास के इलाकों में कल रात से भारी बारिश के कारण घग्गर नदी में तेज बहाव देखने को मिला. रविवार सुबह, मौसम विभाग की तरफ से   कहा गया कि दक्षिण-पश्चिम मानसून "मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश, दिल्ली और हरियाणा, गुजरात, राजस्थान, पंजाब और जम्मू के कुछ हिस्सों में पहुंच गया है. "

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-