Video: राजस्थान के हनुमानगढ़ में कार ने साइकिल सवार दो बच्चों को कुचला, हालत गंभीर

साइकिल (Cycle) पर सवार सुरेंद्र (12) और रॉबिन (10) नाम के दो बच्चे सड़क पार कर रहे थे, तभी कार (Car) ने उनको कुचल दिया. पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे (cctv cameras) में कैद हो गई. वहीं कार सवार मौके से फरार हो गया.

हनुमानगढ़:

राजस्थान (Rajasthan) के हनुमानगढ़ जिले में एक तेज रफ्तार कार (car) ने दो बच्चों को टक्कर मार दी, जिसमें दोनों बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. घटना हनुमानगढ़ के नोहर विधानसभा (Nohar Assembly) के जसाना गांव की है. यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. दुर्घटना में घायल दोनों बच्चे रॉबिन और सुरेंद्र सगे भाई हैं और फेफाना निवासी हैं. रॉबिन की हालात गंभीर होने के कारण उसको हायर सेंटर रेफर किया गया है. वहीं, सुरेंद्र का हनुमानगढ़ जिला चिकित्सालय में उपचार चल रहा है.  

फेफाना पुलिस के अनुसार, इस संबंध में अभी तक फेफाना थाना में कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है. सीसीटीवी में दिखाई दे रहा है कि दो बच्चे साइकिल से निकलते हैं और रोड के उस पार जा रहे हैं तभी एक तेज रफ्तार कार आई और साइकिल में टक्कर मार दी.

इससे दोनों बच्चे हवा में ऊंचाई तक उछल कर सड़क के किनारे गिर गए, तभी पीछे से साइकिल पर हर एक अन्य बच्चा साइकिल रोकता है और भागकर दोनों घायल बच्चों को देखने के लिए जाता है. बाद में इस बच्चे ने सबको सूचना दी. इसके बाद परिजन बच्चे को  नोहर अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां से इन्हें प्राथमिक उपचार कर गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. 

 ये भी पढ़ें:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जनमाष्टमी की देशभर में धूम, कान्हा के जन्म की झलक पाने बड़ी संख्या में मथुरा पहुंचे श्रद्धालु