विज्ञापन

VIDEO : UP के बाद अब MP में सियार का आतंक, देखें सीहोर में कैसे शख्स ने आदमखोर को उठाकर पटका

घटना सोमवार शाम करीब पांच बजे की है, जब पीड़ित पंचायत भवन के पास बैठे थे. दोनों को इलाज के लिए नर्मदापुरम जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. इससे पहले, इसी दिन सलकनपुर में भी सियार ने पांच लोगों पर हमला किया था,

VIDEO : UP के बाद अब MP में सियार का आतंक, देखें सीहोर में कैसे शख्स ने आदमखोर को उठाकर पटका
नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में भेड़ियों के हमलों के बाद अब मध्य प्रदेश सियारों (Jackal) के आतंक से जूझ रहा है... नया मामला सीहोर (Sehore) जिले की रेहटी तहसील स्थित सगोनिया पंचायत से सामने आया. जानकारी के अनुसार, क्षेत्र में लगभग आधा दर्जन लोगों पर एक सियार ने हमला कर दिया और उन्हें बुरी तरह घायल कर दिया. आसपास के ग्रामीणों में दहशत का माहौल है. बताया गया कि रेहटी क्षेत्र के गेहूं खेडा एवं सगुनिया ग्राम में अलग-अलग स्थान पर कुल 6 लोगों को सियार ने अपना शिकार बनाकर घायल कर दिया. इन सभी घायलों को रेहटी के स्वास्थ्य केंद्र (Health Centre) पहुंचाया गया. कुछ गंभीर घायलों को नर्मदापुरम (Narmadapuram) रेफर कर दिया गया. इसके बाद वन विभाग (Forest Department) के कर्मचारियों द्वारा घायलों को तुरंत ही सहायता राशि प्रदान की गई. 

ऐसे बनाया सियार ने शिकार

घटना सोमवार शाम करीब पांच बजे की है, जब पीड़ित पंचायत भवन के पास बैठे थे. दोनों को इलाज के लिए नर्मदापुरम जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. इससे पहले, इसी दिन सलकनपुर में भी सियार ने पांच लोगों पर हमला किया था, जिसमें दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे. सियार के हमलों में अचानक हुई वृद्धि से निवासियों में दहशत फैल गई है, जिसके चलते स्थानीय प्रशासन ने चेतावनी जारी की है. श्याम यादव और नर्मदा प्रसाद सड़क किनारे बैठे थे, तभी सियार ने हमला कर दिया. ग्राम पंचायत सहायक सचिव रामकृष्ण उइके सहित स्थानीय अधिकारियों ने निवासियों से सतर्क रहने और अकेले बाहर न निकलने का आग्रह किया है.

पूरा मामला समझिए

उत्तर प्रदेश में हाल ही में हुए भेड़ियों के हमलों के बाद अब मध्य प्रदेश में सियारों का आतंक फैल गया है. सीहोर जिले के रेहटी तहसील के सगोनिया पंचायत में एक सियार ने दो लोगों पर हमला किया, जिससे वे घायल हो गए. यह घटना सोमवार शाम लगभग 5 बजे हुई, जब पीड़ित पंचायत भवन के पास बैठे थे. दोनों को इलाज के लिए नरमदापुरम जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इसी दिन सुबह, सल्कनपुर में भी एक सियार ने पांच लोगों पर हमला किया, जिसमें से दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सियारों के अचानक बढ़ते हमलों ने ग्रामीणों में दहशत फैला दी है, जिससे स्थानीय प्रशासन को चेतावनी जारी करनी पड़ी है. सगोनिया गांव के श्याम यादव और नर्मदा प्रसाद सोमवार शाम को पंचायत भवन के पास सड़क किनारे बैठे थे, तभी अचानक एक सियार ने उन पर हमला कर दिया. ये घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
भारत को विश्वगुरु बनाने के विजन से काम हो रहा : NDTV से बोले नितिन गडकरी
VIDEO : UP के बाद अब MP में सियार का आतंक, देखें सीहोर में कैसे शख्स ने आदमखोर को उठाकर पटका
काम पर लौट आओ प्लीज.. कल किया इंतजार, आज ममता की डॉक्टरों से पुकार
Next Article
काम पर लौट आओ प्लीज.. कल किया इंतजार, आज ममता की डॉक्टरों से पुकार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com