भयावह! एक्सप्रेसवे पर रातभर रौंदते रहे वाहन, फावड़े से खुरचकर हटाया शव, अंगुली से होगी शिनाख्त

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर शव को रातभर कई गाड़ियां रौंदते हुए गुजरती रहीं, जिसकी वजह से पुलिस को फावड़े की मदद से अवशेष को खुरचकर निकालना पड़ा.

भयावह! एक्सप्रेसवे पर रातभर रौंदते रहे वाहन, फावड़े से खुरचकर हटाया शव, अंगुली से होगी शिनाख्त

पुलिस सही सलामत मिली उंगली से करेगी शव की शिनाख्त.

लखनऊ:

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर पुलिस को एक युवक का शव मिला है लेकिन इसकी हालत देखकर खुद पुलिस के भी रौंगटे खड़े हो गए. जानकारी के मुताबिक शव को रातभर कई गाड़ियां रौंदते हुए गुजरती रहीं, जिसकी वजह से पुलिस को फावड़े की मदद से शव के अवशेष को खुरच कर निकालना पड़ा.

पुलिस को मृतक की केवल एक अंगुली ही सही सलामत मिल पाई है. पुलिस का कहना है कि फोरेंसिक टीम की मदद से उंगली के फिंगरप्रिंट के जरिए मृतक की शिनाख्त की जा सकेगी. घटनास्थल के दिल दहला देने वाली तस्वीरों में मृतक का एक जूता भी दिखाई दे रहा है. 

अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि शव कितनी देर से एक्सप्रेस वे पर पड़ा हुआ था. हालांकि, माना जा रहा है कि सड़क पर घना कोहरा होने की वजह से चालकों को सही से दिखाई नहीं दिया होगा. इस वजह से शव के ऊपर से गाड़ियां गुजरती रही होंगी. साथ ही एक्सप्रेस वे पर गाड़ी की प्रति घंटा रफ्तार 100 किमी है और इतनी तेज़ स्पीड में एकदम से गाड़ी को रोकना काफी खतरनाक है, खासतौर पर यदि सड़क पर घना कोहरा हो. 

पुलिस के मुताबिक मामले की जांच की जा रही है और उनका कहना है कि पीड़ित की पहचान हो जाने के बाद परिस्थितियों को ज्यादा बेहतर तरीके से समझा जा सकेगा. साथ ही अवशेषों को ऑटोप्सी के लिए भेज दिया गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इंस्पेक्टर देवेंद्र सिंह ने मामले के बारे में बात करते हुए कहा, यह शव 40 वर्षीय पुरुष का है. ऑफिसर ने कहा, ''अभी तक शव की पहचान नहीं की जा सकी है और वाहनों ने शव को बुरी तरह से रौंद दिया है. ऐसे में शव के अवशेष सड़क पर चिपक गए थे, जिन्हें फावड़े की मदद से उठाया गया. केवल एक उंगली ही सही सलामत मिल पाई है और इसी के आधार पर मृतक की शिनाख्त करने की कोशिश की जा रही है.''