यूपी: दुकानदार को मात्र 115 रुपये देने के विवाद में दोस्तों ने की किशोर की हत्या

विवाद के बाद तीन दोस्तों ने अपने 15 वर्षीय दोस्त चंदन की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी. इसके बाद इन तीनों ने शव को कोठीभार क्षेत्र के अहिरौली गांव में छोटी गंडक नदी के किनारे एक खेत में छिपा दिया.

यूपी: दुकानदार को मात्र 115 रुपये देने के विवाद में दोस्तों ने की किशोर की हत्या

यह घटना महराजगंज जिले के घुघुली गांव की है(प्रतीकात्‍मक फोटो)

गोरखपुर :

उत्‍तर प्रदेश के गोरखपुर में सिर्फ 115 रुपये के लिए मर्डर करने का मामला सामने आया है. पुलिस सूत्रों गोरखपुर मंडल के महराजगंज जिले में अंडे खाने के बाद दुकानदार को मात्र 115 रुपये देने के विवाद में एक किशोर की उसके दोस्तों ने कथित तौर पर हत्या कर दी. यह घटना महराजगंज जिले के घुघुली गांव की है, जहां दोस्तों के साथ अंडा खाने के बाद दुकानदार को रुपये देने को लेकर विवाद हो गया. पुलिस ने सभी अरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस सूत्रों ने बताया कि विवाद के बाद तीन दोस्तों ने अपने 15 वर्षीय दोस्त चंदन की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी. इसके बाद इन तीनों ने शव को कोठीभार क्षेत्र के अहिरौली गांव में छोटी गंडक नदी के किनारे एक खेत में छिपा दिया. सूत्रों ने बताया कि रविवार सुबह पुलिस ने शव बरामद कर लिया और तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

उन्होंने बताया कि जांच में पता चला है कि आरोपी चंदन को अहिरौली गांव ले गए, जहां केले के खेत में धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी और मौके से भाग गए. पुलिस ने बताया कि जब चंदन उस रात घर नहीं लौटा, तो उसके परिजन ने उसकी तलाश शुरू की. जब उन्हें कोई सुराग नहीं मिला, तो उन्होंने शनिवार दोपहर को पुलिस को सूचित किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें:-



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)