प्रियंका गांधी का योगी आदित्यनाथ पर हमला, 'सरकार कोरोनावायरस से निपटने के बजाय...'

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि राज्य में कोविड-19 के खिलाफ तैयारियां नाकाफी है.

प्रियंका गांधी का योगी आदित्यनाथ पर हमला, 'सरकार कोरोनावायरस से निपटने के बजाय...'

कोरोना मामले को लेकर प्रियंका गांधी का योगी सरकार पर हमला.

नई दिल्ली:

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि राज्य में कोविड-19 के खिलाफ तैयारियां नाकाफी है. उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री इसे सदी का सबसे कमजोर वायरस जैसे 'बचकाना बयान' देकर जवाबदेही से बच रहे हैं. प्रियंका कोरोनावायरस को लेकर राज्य सरकार की आलोचना करती रही हैं और उनका आरोप है कि सरकार कोरोनावायरस महामारी से निपटने के बजाय प्रचार में लगी हुई है.

प्रियंका ने ट्वीट किया, 'सीएम साहब और उनके अधिकारियों ने बार-बार पर्याप्त बेड होने और कोरोनावायरस से लड़ाई में सब कुछ सही होने का दावा किया है, लेकिन इन खबरों में लखनऊ का हाल देखकर ही समझ जाएंगे कि यूपी सरकार की नाकाफी तैयारियों, लचर व्यवस्था और कमजोरियों पर पर्दा डालने की नीति ने आज बुरा हाल कर दिया है.' उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, 'मरीज परेशान हैं, स्वास्थ्य कर्मी परेशान हैं लेकिन सरकार के मुखिया 'सदी का सबसे कमजोर वायरस' जैसे बचकाना बयान देकर जवाबदेही से मुंह फेरे हुए हैं.'

प्रियंका गांधी ने सचिन पायलट को राहुल और सोनिया गांधी से मिलवाने का दिया था ऑफर: सूत्र

उन्होंने मीडिया में आई कुछ खबरों को भी टैग किया है, जिनमें कहा गया है कि लखनऊ में मरीजों को बेड नहीं मिल रहे हैं.
उन्होंने एक वीडियो भी टैग किया है जिसमें बरेली के एक अस्पताल के कोरोना वार्ड में छत से बारिश का पानी गिर रहा है. उन्होंने ट्वीट किया, 'बरेली कोविड अस्पताल का हाल देखिए. कोविड वार्ड में झरना फूट पड़ा है.' मुख्यमंत्री ने पिछले महीने एक ऑनलाइन योग कार्यशाला को संबोधित करते हुए कहा था कि किसी को भी कोरोनावायरस से डरना नहीं चाहिए.

बंगला छोड़ने के लिए और वक्त मांगने की खबर को प्रियंका गांधी ने बताया 'फेक न्यूज', 1 अगस्त तक कर देंगी खाली

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उन्होंने कहा था, 'यह सदी का सबसे कमजोर वायरस है, लेकिन इसका प्रसार बहुत तेज है. आपको इसके संक्रमण से खुद को बचाना होगा, विशेष रूप से बच्चों, बुजुर्गों और उन लोगों को, जो पहले से ही किसी बीमारी से पीड़ित हैं.' एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि कोरोनावायरस के कारण उत्तर प्रदेश में 24 और मौतें होने से मृतकों की संख्या बढ़कर 1,108 हो गई है वहीं संक्रमित लोगों की कुल संख्या 47,036 तक पहुंच गई है.