गाजियाबाद में ऑटो चालक की मौत के बाद हंगामा, साथियों ने पुलिस पर पिटाई का लगाया आरोप

ऑटो चालक धर्मपाल के साथियों का आरोप है कि पुलिस हिरासत में उसकी पिटाई की गई. जिससे उसे गंभीर चोट आयी और उसकी मौत हो गयी.

गाजियाबाद में ऑटो चालक की मौत के बाद हंगामा, साथियों ने पुलिस पर पिटाई का लगाया आरोप

गाजियाबाद में एक ऑटो चालक की मौत मिस्ट्री बन गई है. साथी ऑटो चालक और परिजन आरोप लगा रहे हैं कि पुलिस की पिटाई की वजह से मौत हुई है. मौत से नाराज लोगों ने गाजियाबाद नोएडा रोड को जाम कर दिया. गाजियाबाद के थाना इंदिरापुरम क्षेत्र में देर रात साइकिल ऑटो की भिड़ंत के बाद ऑटो ड्राइवर को पुलिस ने अपनी हिरासत लिया था. ऑटो चालक धर्मपाल के साथियों का आरोप है कि पुलिस हिरासत में उसकी पिटाई की गई. हालत बिगड़ने के बाद रात 1 बजे उसे साथियों को सौंप दिया गया. जिसके बाद उस ऑटो चालक की सीने में दर्द के कारण मौत हो गई ऑटो संचालकों ने काफी संख्या में शांति गोपाल हॉस्पिटल पर भीड़ एकत्रित कर हंगामा किया.

ऑटो चालक धर्मपाल के साथियों के मुताबिक ऑटो और साइकिल की टक्कर हो गई थी जिसमें साइकिल वाले को चोट आई थी जिसके बाद उपचार के लिए करीब 3000 रुपये ऑटो चालक से पुलिस ने लिए थे. आरोप है कि  उसके बाद धर्मपाल की पिटाई की गई जिससे उसकी हालत बिगड़ गयी और गंभीर हालत में उसे छोड़ दिया गया. पिटाई के कारण उसके सीने में दर्द शुरू हो गयी और कुछ देर बाद ऑटो चालक की मौत हो गई. पूरे मामले पर पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद जो भी दोषी पाए जाएंगे उनपर कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें- 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com