विज्ञापन
Story ProgressBack

UP : पहले रखी फिरौती की मांग, फिर दोस्तों ने ही कर दी कारोबारी के बेटे की हत्या, 3 गिरफ्तार

नोएडा पुलिस की निशानदेही पर अमरोहा पुलिस ने जंगल से छात्र का शव बरामद किया. यश के पिता दीपक मित्तल से 6 करोड़ की फिरौती मांगी गई थी.

Read Time: 3 mins

दोस्तों ने गला दबाकर यश की हत्या की थी.

ग्रेटर नोएडा:

उत्तर प्रदेश के अमरोहा में बीबीए के एक छात्र की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई. कारोबारी के बेटे का तीन दिन पहले दोस्तों ने अपहरण किया था और उसके पिता से 6 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी थी. पुलिस ने मुठभेड़ के बाद तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जबकि एक आरोपी फरार है. यश मित्तल, 26 फरवरी की शाम हॉस्टल से बाहर गया था. जिसके बाद से ही लापता था. परिवार की तहरीर पर नोएडा पुलिस ने छानबीन शुरू की. नोएडा पुलिस की निशानदेही पर अमरोहा पुलिस ने जंगल से छात्र का शव बरामद किया. 

यश के पिता दीपक मित्तल की इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान है. उन्होंने अपने बेटे के लापता होने की शिकायत दादरी थाने में दर्ज करवाई थी. इस बीच उन्हें 6 करोड़ की फिरौती का फोन आया था. डीसीपी ग्रेटर नोएडा साद मियां खान ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए कई टीमों का गठन कर जनपद गजरौला में ऑपरेशन चला कर सर्विलांस की मदद से यश के दोस्त रचित को पकड़ा गया और उसकी निशानदेही पर यश का शव तिगरिया अमरोहा के जंगल के खेत से बरामद किया गया. 

इस वजह से की हत्या

डीसीपी ग्रेटर नोएडा ने बताया कि पूछताछ के दौरान रचित ने बताया कि 26 फरवरी को यश मित्तल को फोन करके पार्टी करने के लिए बुलाया था. यश मित्तल अपने साथी रचित, शिवम, सुशांत, और शुभम चौधरी के साथ तिगरिया अमरोहा के जंगल में पार्टी करने गया था. पार्टी के दौरान यश का साथियों के साथ विवाद हो गया.  यश ने अपने दोस्तों से कहा कि कब तक मेरे पैसों से शराब पीते रहोगे...इसी बात पर झगड़ा हो गया. जिसके बाद दोस्तों ने यश का गला दबाकर हत्या कर दी और शव को 5 से 6 फीट गड्ढा खोदकर गाढ़ दिया. यश मित्तल बैनेट यूनिवर्सिटी का छात्र था

तीन आरोपी को किया गिरफ्तार

डीसीपी ने बताया कि हत्या करने के बाद पुलिस और परिवार को गुमराह करने के लिए आरोपी अपहरण संबंधित मैसेज मृतक के मोबाइल से भेज रहे थे. पुलिस जब इस वारदात में शामिल आरोपियों कि तलाश कर रही थी. उसी दौरान उनके दादरी में होने की सूचना मिली. पुलिस ने हत्या में शामिल तीन आरोपियों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है. अभी एक आरोपी शुभम चौधरी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें-  "भाषा से बहुत दुखी": पानी बिल मुद्दे पर बहस के बीच LG को CM अरविंद केजरीवाल का खुला पत्र

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
राजनीति की सबसे खूबसूरत तस्‍वीर, जब नवीन पटनायक को मंच पर ले गए धर्मेंद्र प्रधान 
UP : पहले रखी फिरौती की मांग, फिर दोस्तों ने ही कर दी कारोबारी के बेटे की हत्या, 3 गिरफ्तार
जब दुनिया ने देखा जीत,जोश और जश्न का 'सैलाब', खिलाड़ियों के लिए सड़कों पर उमड़ पड़े फैंस
Next Article
जब दुनिया ने देखा जीत,जोश और जश्न का 'सैलाब', खिलाड़ियों के लिए सड़कों पर उमड़ पड़े फैंस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;