"जब सब चीज मुफ्त में मिल रही है तो किस बात की महंगाई": राहुल गांधी पर यूपी के मंत्री का निशाना 

उन्होंने पूर्व की कांग्रेस सरकारों पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले कांग्रेस की सरकार में गैस का कनेक्शन तक मिलना संभव नही था वो आज महंगाई की बात कर रहे हैं.

दयाशंकर सिंह ने राहुल गांधी पर महंगाई को लेकर जमकर निशाना साधा. (फाइल)

बलिया :

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) सरकार के परिवहन राज्यमंत्री दयाशंकर सिंह (Dayashankar Singh) कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) द्वारा महंगाई के विरोध में यात्रा निकाले जाने पर जमकर बरसे. बलिया में दयाशंकर सिंह ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि जब कांग्रेस की सत्ता थी तब महंगाई आसमान छू रही थी, उस समय राहुल गांधी को ये सब चीजें याद नहीं आ रही थीं. 

दयाशंकर सिंह ने कहा कि आज फ्री में राशन वितरण हो रहा है. अन्नप्राशन से लेकर बिटिया की शादी और आदमी की गंभीर बीमारी तक कि चिंता सरकार कर रही है. उन्होंने कहा कि आज हर चीज मुफ्त में है. आवास से लेकर के बच्चों की पढ़ाई और  बिटिया की शादी से लेकर के शौचालय और  गैस चूल्हे तक का इंतजाम सरकार कर रही है. 

साथ ही उन्होंने पूर्व की कांग्रेस सरकारों पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले कांग्रेस की सरकार में गैस का कनेक्शन तक मिलना संभव नही था वो आज महंगाई की बात कर रहे हैं. राहुल गांधी आत्मचिंतन करें. उन्होंने कहा कि महंगाई पर कंट्रोल है. 

परिवहन राज्यमंत्री ने कहा कि राहुल गांधी कांग्रेस को बचाने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि गरीबों को जब सब चीज मुफ्त में मिल रही है तो राहुल गांधी किस मंहगाई की बात कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ेंः 

* '10 लाख युवाओं को रोजगार, 500 रु में LPG सिलेंडर...' : गुजरात में राहुल गांधी ने जनता से किए ये वादे
* PM मोदी ने नफरत फैलाकर भारत को कमजोर किया, अब हमें जनता के बीच जाना है : राहुल गांधी
* Bangladesh की PM हसीना के साथ India नहीं आए विदेश मंत्री मोमेन, क्या China पर दिया बयान पड़ा भारी?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नीतीश कुमार ने राहुल गांधी से की मुलाकात, केजरीवाल से भी मिलेंगे