UP पुलिस ने पुलिस स्टेशन के अंदर गलती से महिला के सिर में मारी गोली, CCTV फुटेज कर देगा हैरान

अलीगढ़ एसएसपी कलानिधि नैथानी ने कहा, "इंस्पेक्टर मनोज शर्मा को उनकी लापरवाही के कारण तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है और उनके खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया गया है

अलीगढ़:

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है. वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि एक महिला अपने पासपोर्ट से संबंधित किसी काम से पुलिस स्टेशन आई थी और अपनी बारी का इंतजार कर रही थी. महिला से कुछ इंच की दूरी पर एक पुलिसकर्मी बंदूक लोड कर रहा था. इतने में गोली चल गई और महिला को लग गई. जिसके बाद वह फर्श पर गिर पड़ी.

घटना के बाद से आरोपी पुलिसकर्मी फरार
घायल इशरत नाम की महिला को अस्पताल ले जाया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. यह दुर्घटना लगभग 2:50 बजे हुई. घटना के बाद से आरोपी पुलिसकर्मी फरार है.

घायल महिला के परिवार का पुलिस पर बड़ा आरोप
परिवार ने आरोप लगाया है कि पासपोर्ट वेरिफिकेशन के प्रभारी अधिकारी द्वारा महिला को पैसे के लिए परेशान किया जा रहा था. परिवार ने दावा किया कि इसके बाद बहस हुई और अधिकारी ने उसे गोली मार दी. "वह पासपोर्ट वेरिफिकेशन के लिए पुलिस स्टेशन गई थी. उसे पैसे के लिए फोन आ रहे थे.

उमरा के लिए सऊदी अरब जाने की योजना बना रही थी महिला
55 वर्षीय घायल महिला के रिश्तेदार जीशान ने कहा कि उनके बीच बहस हुई. पता नहीं किसने उसे गोली मार दी. हमें पैसे की मांग के बारे में नहीं पता है.महिला तीर्थयात्रा पर उमरा के लिए सऊदी अरब जाने की योजना बना रही थी.

वीडियो देख रह जाएंगे हैरान
वीडियो में दिखाया गया है कि महिला एक आदमी के साथ खड़ी होकर अपनी बारी का इंतजार कर रही है, तभी पुलिसकर्मी अंदर आता है और उसके साथी ने उसे बंदूक थमा दी है. पुलिसकर्मी को बंदूक की टेस्टिंग करते हुए देखा जाता है तभी गोली चल जाती है और महिला जमीन पर गिर जाती है. 

आरोपी इंस्पेक्टर तत्काल प्रभाव से निलंबित
अलीगढ़ एसएसपी कलानिधि नैथानी ने कहा, "इंस्पेक्टर मनोज शर्मा को उनकी लापरवाही के कारण तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है और उनके खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया गया है. घायल महिला का डॉक्टरों की टीम द्वारा इलाज किया जा रहा है, घटना की फुटेज की फील्ड यूनिट द्वारा जांच की जा रही है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

महिला के सिर के पिछले हिस्से में लगी चोट
कलानिधि नैथानी ने कहा कि महिला के सिर के पिछले हिस्से में चोट लगी थी. इस मामले की जांच के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं और आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.