कांग्रेस देश के एक्सरे की बात करती है, जनता उनकी साजिश का MRI करेगी : केशव प्रसाद मौर्य

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि कांग्रेस ने जिस तरह से कर्नाटक में ओबीसी का हिस्सा छीन कर मुस्लिमों को दिया. वे तुष्टिकरण की राजनीति करते हैं. बाबा साहेब अंबेडकर ने कहा कि नेहरू जी ने कभी भी दलितों की बात नहीं की, बल्कि मुस्लिमों की बात कही.

कांग्रेस देश के एक्सरे की बात करती है, जनता उनकी साजिश का MRI करेगी : केशव प्रसाद मौर्य

केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस पर साधा निशाना

UP Lok Sabha Elections: लोकसभा चुनावों के दूसरे चरण का मतदान जारी है. इस बीच यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ( Keshav Prasad Maurya) ने कहा- SC, ST और OBC के अधिकारों पर जिस तरह से कांग्रेस और इंडी गठबंधन द्वारा डाका डाला जा रहा है. कांग्रेस ने जिस तरह से कर्नाटक में ओबीसी का हिस्सा छीन कर मुस्लिमों को दिया. वे तुष्टिकरण की राजनीति करते हैं. बाबा साहेब अंबेडकर ने कहा कि नेहरू जी ने कभी भी दलितों की बात नहीं की, बल्कि मुस्लिमों की बात कही. एनडीसी की बैठक के बाद मुंबई में भी संसाधनों पर पहला हक मुस्लिमों का है, कहा था. कांग्रेस के घोषणा पत्र में भी इसी तरह की बात कही गई है.

उन्होंने आगे कहा कि लाखों गालियां और अपमान के शब्द कांग्रेस के छोटे से बड़े नेता मोदी जी के खिलाफ करते हैं, क्योंकि वे ओबीसी समाज के है. कांग्रेस देश में जाति जनगणना कर देश का एक्सरे करवाने की बात करती है, जबकि देश की जनता कांग्रेस की साजिश का MRI करेगी.

VVPAT पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि हम इसका स्वागत करते हैं. इसका सम्मान किया जाना चाहिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कुछ दिनों पहले केशव प्रसाद मौर्य ने कहा था कि उप्र में कहीं भी समाजवादी पार्टी (सपा), बहुजन समाज पार्टी (बसपा) और कांग्रेस का खाता तक नहीं खुलेगा और विपक्षी दलों के प्रत्याशियों की जमानत भी नहीं बचेगी. उन्होंने कहा कि यह चुनाव जनता के आशीर्वाद से हो रहा है. भाजपा का आज (रविवार) जो संकल्प पत्र आया है, वह विकसित भारत, गरीब कल्याण, महिला सशक्तिकरण, युवाओं के उज्ज्वल भविष्य और किसानों की आय बढ़ाने की गारंटी है. नरेन्द्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बने तो उस समय भारत की अर्थव्यवस्था दुनिया में 11वें नंबर पर थी लेकिन आज देश, दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन गया है.'इस बार जब आप कमल का बटन दबाएंगे तो ये भारत को दुनिया की तीसरी अर्थव्यवस्था बनाने की गारंटी होगी.उपमुख्‍यमंत्री ने कहा कि पीएम मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने का मतलब है विकसित भारत की गारंटी.