बांध में मृत मिलीं युवतियों के परिजनों से मिले यूपी कांग्रेस अध्यक्ष, कहा- प्रदेश में जंगल राज कायम

उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष ब्रजलाल खाबरी ने मऊरानीपुर में आकाशीय बिजली से हुई किसानों की मौत से पीड़ित परिवारों और ट्रिपल मर्डर मामले में मृतकों के परिजनों से मुलाकात की

बांध में मृत मिलीं युवतियों के परिजनों से मिले यूपी कांग्रेस अध्यक्ष, कहा- प्रदेश में जंगल राज कायम

उत्तर प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष बृजलाल खाबरी झांसी के मऊरानीपुर पहुंचे (फाइल फोटो).

नई दिल्ली :

उत्तर प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ब्रजलाल खाबरी झांसी पहुंचे. वहां उन्होंने मऊरानीपुर पहुंचकर आकाशीय बिजली की चपेट में हुई किसानों की मौत से पीड़ित परिवारों और ट्रिपल मर्डर मामले में मृतकों के परिजनों से मुलाकात की. इस दौरान बृजलाल खाबरी ने कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि प्रदेश में जंगल राज कायम है. उन्होंने भाजपा सरकार को किसान विरोधी सरकार बताया.

बताते चलें कि पिछले सप्ताह आकाशीय बिजली की चपेट में आने से झांसी जिले के मऊरानीपुर में छह किसानों की दर्दनाक मौत हो गई थी. बृजलाल खाबरी मृतक किसानों के परिजनों का हाल जानने व सांत्वना देने उनके घर पहुंचे. उन्होंने मृतकों के परिजनों को अब तक आर्थिक सहायता नहीं दिए जाने पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि पूरा सप्ताह बीत जाने के बाद भी सरकार ने पीड़ित परिवारों को अब तक कोई मदद नहीं पहुंचाई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हाल ही में मऊरानीपुर के सपरार बांध में एक साथ तीन युवतियों के शव मिले थे. पुलिस ने शवों की शिनाख्त करते हुए पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आधार पर तीनों युवतियों  की हत्या की पुष्टि की थी लेकिन सात दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस अब तक हत्यारों तक पहुंचना दूर हत्यारों का कोई सुराग तक नहीं लगा सकी है. उन्होंने कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था फेल हो चुकी है और मौजूदा सरकार ने जंगलराज कायम कर दिया है.