'भारत जोड़ो यात्रा' MP और राजस्थान होकर भी गुजरी थी : केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी का राहुल गांधी पर तंज

कन्नड़ भाषा को लेकर हो रहे आंदोलन पर प्रह्लाद जोशी ने कहा कि मैं हिंसा का विरोध करता हूं लेकिन आंदोलनकारियों की मांग गलत नहीं है.

नई दिल्ली:

केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी (Union Minister Prahlad Joshi) ने एनडीटीवी से बात करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर जोरदार हमला बोला. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की यात्रा राजस्थान और मध्य प्रदेश से भी होकर गुजरी थी, वहां क्या हुआ? केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस उन्हें बार-बार लॉन्च करने की कोशिश कर रही है. लेकिन उनके इन यात्राओं का कोई औचित्य नहीं रह जाता है. 

आंदोलनकारियों की मांग गलत नहीं है: प्रह्लाद जोशी

कन्नड़ भाषा को लेकर हो रहे आंदोलन पर उन्होंने कहा कि मैं हिंसा का विरोध करता हूं लेकिन आंदोलनकारियों की मांग को उन्होंने जायज बताया. मंत्री ने कहा कि पोस्टरों पर कन्नड़ भी क्यों नहीं होनी चाहिए? यह ब्रिटेन नहीं है कि वहां केवल अंग्रेजी होगी. कन्नड़ क्यों नहीं होनी चाहिए. कर्नाटक में पार्टी नेता के बयानबाजी को लेकर उन्होंने कहा कि मैं उनसे मिलूंगा और कहूंगा की  सार्वजनिक बयान देने से बचें. 

विजयेंद्र ने वर्षों तक कड़ी मेहनत की है: मंत्री

कर्नाटक के नए प्रदेश अध्यक्ष का बचाव करते हुए उन्होंने कहा कि विजयेंद्र ने वर्षों तक कड़ी मेहनत की है और पार्टी से जुड़े रहे हैं. यह वैसा नहीं है जैसा कि कांग्रेस पार्टी में गांधी परिवार है और समाजवादी पार्टी को मुलायम से लेकर अखिलेश और डिंपल यादव द्वारा चलाया जा रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-