"राकेश टिकैत दो कौड़ी का आदमी" : केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा का बयान 

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी ने राकेश टिकैत को दो कोड़ी का इंसान बताया. इस दौरान टेनी ने आपत्तिजनक भाषा का भी इस्तेमाल किया. केंद्रीय गृह राज्यमंत्री ने यह बयान लखीमपुर कार्यालय में अपने समर्थकों के बीच दिया. 

लखीमपुर:

दिल्ली में किसानों ने आज एक बार फिर जंतर मंतर पर महापंचायत (Kisan Mahapanchayat) कर केंद्र सरकार पर हमला बोला है. वहीं दूसरी ओर केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी (Union MoS Ajay Kumar Mishra ) ने किसान नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) को लेकर टिप्पणी की है. उन्होंने राकेश टिकैत को दो कोड़ी का इंसान बताया. इस दौरान टेनी ने आपत्तिजनक भाषा का भी इस्तेमाल किया. केंद्रीय गृह राज्यमंत्री ने यह बयान लखीमपुर कार्यालय में अपने समर्थकों के बीच दिया. 

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी ने अपने समर्थकों के बीच कहा, "जिसका जो व्यवहार होता है, वह उसके अनुरूप व्यवहार करता है. चाहे जितने राकेश टिकैत विकैत जितने आएं. मैं राकेश टिकैत को बहुत अच्छी तरह से जानता हूं दो कौड़ी का आदमी है. दो बार चुनाव लड़ा, दोनों बार जमानत जब्त हो गई".

साथ ही अजय मिश्रा टेनी ने कहा कि इस तरह का व्यक्ति किसी का विरोध करता है तो उसका कोई मतलब नहीं होता है. इसलिए मैं ऐसे लोगों को जवाब भी नहीं देता हूं. 

वहीं इस मामले में राकेश टिकैत का बयान आया है. जिसमें उन्होंने कहा कि  "उनका बेटा एक साल से जेल में है इसलिए गुस्से में है. लखीमपुर में गुंडाराज है और लोग उससे डरते हैं. हम 'लखीमपुर मुक्ति अभियान' चलाएंगे. 

बता दें कि सोमवार को दिल्ली के जंतर मंतर पर किसान महापंचायत का आयोजन किया गया. जिसमें किसानों ने केंद्र सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया. साथ ही किसान नेताओं ने केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी को हटाने की भी मांग की है. 

ये भी पढ़ें:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा ने की हत्या मामले की याचिका इलाहाबाद पीठ स्थानांतरित करने की मांग
* दिल्ली : पॉश इलाकों के बड़े घरों को लूटकर कुछ हिस्सा गरीबों को बांटने वाला गिरफ्तार
* CBI और ED के छापे 'आप' सरकार गिराने के लिए थे, दिल्ली में 'ऑपरेशन कमल'हुआ फेल : अरविंद केजरीवाल