"बिलावल का बिलबिलाना ये दिखाता...." ; आतंकवाद के मुद्दे को लेकर पाकिस्तान पर बरसे अनुराग ठाकुर

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि रक्षामंत्री ने चीन के मुद्दे पर स्टेटमेंट दे दिया है इससे आगे कुछ नहीं कहूंगा, डोकलाम के वक्त क्या राहुल जी चाइना से फंडिंग नहीं ली, क्यों वो चुप हैं. ये अपनी सेना पर प्रश्न चिन्ह खड़े करने वाले हैं.

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने अरविंद केजरीवाल को भी घेरा

नई दिल्ली:

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने एनडीटीवी संग बातचीत में पाकिस्तान पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि आतंक के खिलाफ मोदी सरकार ने कई बड़े कदम उठाए है. भारत में आतंकवाद की कमर तोड़ने में हमने कोई कमी नहीं छोड़ी, दुनियाभर के देशों को मोदी जी ने इस ओर आकृष्ट की है. आतंकवाद के खिलाफ जम्मू कश्मीर में भी कमी आई है. 2016 का सर्जिकल स्ट्राइक, 2019 में बालाकोट का हमारा एक्शन इसके जीते जागते प्रमाण हैं.

नॉर्थ ईस्ट में शांति, बोड़ो एग्रीमेंट, एनएलएफटी एग्रीमेंट, बीआरयू एग्रीमेंट, कारबी और असम-मेघालय ट्रीटी इसके प्रमुख उदाहरण है. आतंकवाद के खिलाफ कानून बनाने में भी मोदी जी अति महत्वपूर्ण कदम उठाए हैं. पूरी दुनिया को एकजुट करना. नो मनी फॉर टेरर जैसे सांगठनिक काम किया. आतंकवाद के खिलाफ सख्त कार्रवाई करना. अफस्पा एक्ट को हमने नॉर्थ ईस्ट के ज्यादातर जगहों से हटा दिया, असम के भी 60 प्रतिशत जगहों से हटाया गया.

रेस्क्यू ऑपरेशन भी मोदी सरकार की प्राथमिकता रही, ऑपरेशन गंगा के तहत यूक्रेन में युद्ध के समय भारतीय नागरिकों को 1 फरवरी से देवी शक्ति अफगानिस्तान से चालू किया गया. दुनिया में भारत की छवि एक मददगार देश की बनी है. वहीं पड़ोसी देश की छवि आतंकवाद को बढ़ावा देने वाला देश के तौर पर बना है. उनका चेहरा बेनकाब हुआ है, उनकी वैश्विक छवि आतंक को पनाह देने और उनके लिए बोलने वाले देश के तौर पर बनी है.

साइबर क्राइम बहुत बड़ी चुनौती बनी है, पीएम मोदी सरकार ने इसके खिलाफ काम किया है, रेडिकलाइजेशन पर जोर दिया एक संगठन ने, पीएम मोदी सरकार ने उसके खिलाफ काम किया. रक्षामंत्री ने चीन के मुद्दे पर स्टेटमेंट दे दिया है इससे आगे कुछ नहीं कहूंगा, डोकलाम के वक्त क्या राहुल जी चाइना से फंडिंग नहीं ली, क्यों वो चुप हैं. ये अपनी सेना पर प्रश्न चिन्ह खड़े करने वाले हैं.

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने हाल ही में चीन को लेकर सरकार से तीखे सवाल पूछे थे. उस पर प्रतिक्रिया देते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि  पंजाब में सरकार बदलने के बाद आप सरकार के आने के बाद 70 से ज्यादा हत्या हुई, सीमा पार से घटनाओं को में बढोत्तरी हुई है, बार्डर स्टेट पर पीएम मोदी सरकार की तरह वहां भी मजबूत सरकार होनी चाहिए.. जो लोग वोट के लिए आतंकवाद समर्थकों के साथ समय बिताते हैं जो सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल खड़ा करते हैं.

हमें उनसे नसीहत नहीं चाहिए. वहीं पाकिस्तानी विदेश मंत्री बिलावल का बिलबिलाना और किसी विदेशी देश के नेताओं का बोलना ये दिखाता है कि भारत ने आतंक के खिलाफ कितनी सख्त कार्रवाई की है. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि हमने Afspa को असम के भी 60 प्रतिशत जगहों से हटाया. ऑपरेशन गंगा के तहत यूक्रेन में युद्ध के समय भारतीय नागरिकों को 1 फरवरी से देवी शक्ति अफगानिस्तान से चालू किया गया. पंजाब में स्थिति चिंताजनक पर केंद्रीय मंत्री बोले कि ये वोट बैंक की राजनीति का परिणाम है. 

ये भी पढ़ें : घने कोहरे की चादर में लिपटा दिल्ली-एनसीआर, विजिबिलिटी कम होने से धीमी हुई गाड़ियों की रफ्तार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : "आगरा की एक कंपनी के जरिए बेचा एसिड": Flipkart ने दिल्ली पुलिस को भेजा जवाब- सूत्र