केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह करेंगे कई राज्यों का दौरा, पूर्वोत्तर राज्यों के CM के साथ भी करेंगे बैठक

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह अक्टूबर में कई प्रमुख राज्यों का दौरा करेंगे. इस दौरान केंद्रीय गृहमंत्री महत्वपूर्ण सरकारी और पार्टी से जुड़े कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे.

नई दिल्ली:

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह अक्टूबर में कई प्रमुख राज्यों का दौरा करेंगे. इस दौरान केंद्रीय गृहमंत्री महत्वपूर्ण सरकारी और पार्टी से जुड़े कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. वहीं, जानकारी के अनुसार अमित शाह 7 अक्टूबर को सिक्किम जाएंगे. इससे पहले केंद्रीय गृह मंत्री ने 3 अक्टूबर को जम्मू-कश्मीर के तीन दिवसीय दौरे की शुरुआत की थी. इस दौरान पहले दिन उन्होंने कई प्रतिनिधिमंडलों से मुलाकात की थी.

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह सिक्किम में डेरी कॉफ़्रेस में भाग लेंगे. इसके बाद शाह बीजेपी के कोर ग्रुप की बैठक में भी शामिल होंगे. वहीं, आठ अक्टूबर को असम के गुवाहाटी में एक सरकारी कार्यक्रम में जाएंगे, जहां पूर्वोत्तर राज्यों के सभी सीएम भी मौजूद रहेंगे.

7 अक्टूबर को अमित शाह कामाख्या मंदिर में दर्शन करेंगे और इशके बाद पूर्वोत्तर परिषद की बैठक की अध्यक्षता भी करेंगे. असम के डेरागांव में राज्य भर के एसपी के सम्मेलन में भी शामिल होंगे. गृहमंत्री 11 अक्टूबर को बिहार के सिताबदियारा जाएंगे, जहां जेपी की जयंती पर होने वाले कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. वहीं दोपहर में काशी आकर बीजेपी जनसंघ के पूर्व वरिष्ठ कार्यकर्ताओं से मिलेंगे.

वहीं, 16 अक्टूबर को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह मध्य प्रदेश के ग्वालियर का दौरा करेंगे. तो 18 अक्टूबर को चुनावी राज्य हिमाचल का दौरा करेंगे. इसके बाद 20 अक्टूबर को शाह पंजाब की यात्रा पर रहेंगे. साथ ही महीने के अंत केरल की यात्रा भी करेंगे.

ये भी पढ़ें:-
VIDEO: जब दशहरा कार्यक्रम के दौरान रावण के पुतले ने चलाए 'अग्निबाण', लोगों ने ऐसे बचाई जान
VIDEO:टूटे दांतों से बच्चियों ने दिए जबरदस्त एक्सप्रेशन, डांस ने उड़ाए यूजर्स के होश

MP:चीन कैसे कराता है विदेशों में भारतीयों से गुलामी, सौरभ शुक्ला की रिपोर्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

-----------------------------------