विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 05, 2023

अमेरिका: नाइट क्लब में गोलीबारी में 2 की मौत, 3 घायल

अमेरिका में गोलीबारी की खबरें निवासियों के लिए आम हो गई हैं. संयुक्त राज्य अमेरिका में बड़े पैमाने पर गोलीबारी की घटनाएं एक चिंताजनक समस्या बन गई हैं, ये वहां एक बड़ा चुनावी मुद्दा भी है.

Read Time: 3 mins
अमेरिका: नाइट क्लब में गोलीबारी में 2 की मौत, 3 घायल
अमेरिका के अलबामा में गोलीबारी
अलबामा:

अमेरिका में गोलीबारी की घटनाएं थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं. गोलीबारी की ताजा घटना अमेरिका के अलबामा की है. सीएनएन की रिपोर्ट के अनुसार, अमेरिका के अलबामा में एक नाइट क्लब में गोलीबारी में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गए हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक, अलबामा में एक नाइट क्लब में गोलीबारी में घायल हुए लोगों को अस्‍पताल ले जाया जा रहा था, तभी एक शख्‍स ने घायलों को निशाना बनाया. सीएनएन से जुड़े डब्ल्यूवीटीएम के अनुसार, यहां पिछली गोलीबारी की घटना मजदूर दिवस की सुबह 5वें एवेन्यू नॉर्थ पर बर्मिंघम नाइट क्लब में हुई थी.

अलबामा विश्वविद्यालय के बर्मिंघम अस्पताल के  प्रवक्ता ने बताया, "गोलीबारी सोमवार सुबह 2:17 बजे हुई, जब एक वाहन आपातकालीन विभाग में उन लोगों को लेकर पहुंचा, जिनके बारे में माना जा रहा है कि वे पहले की ऑफ-साइट शूटिंग में घायल हो गए थे." सीएनएन के अनुसार, प्रवक्ता ने कहा, "शूटर तुरंत घटनास्थल से भाग गया."

अमेरिका में गोलीबारी की खबरें निवासियों के लिए आम हो गई हैं और संयुक्त राज्य अमेरिका में बड़े पैमाने पर गोलीबारी की घटनाएं एक चिंताजनक समस्या बन गई हैं. सीएनएन की रिपोर्ट के अनुसार, जॉर्जिया के अधिकारियों ने कहा कि इससे पहले, एक 17 वर्षीय लड़के की पुलिस ने गोली मारकर हत्या कर दी थी, क्योंकि उसने कथित तौर पर एक पुलिस डॉग को मार डाला था और अधिकारियों पर अपनी बंदूक तान दी थी. क्लेटन काउंटी पुलिस विभाग के सहायक प्रमुख ब्रूस पार्क्स ने शनिवार को एक मीडिया ब्रीफिंग के दौरान बताया कि किशोर की पहचान स्टीफन फोर्ड के रूप में की गई. पार्क्स ने कहा कि गोलीबारी सुबह दो बजे के आसपास जॉर्जिया के जोन्सबोरो में हुई, जो अटलांटा से लगभग 17 मील दक्षिण में है.

सीएनएन की रिपोर्ट के अनुसार, 28 अगस्त को गोलीबारी की एक और रिपोर्ट सामने आई थी, जहां चैपल हिल में उत्तरी कैरोलिना विश्वविद्यालय के एक फैकल्टी सदस्य की परिसर में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, और एक स्कूल प्रवक्ता के अनुसार, एक संदिग्ध को हिरासत में ले लिया गया. इस घटना के कारण लोगों को कई घंटों तक सुरक्षित स्‍थानों पर शरण लेनी पड़ी.

ये भी पढ़ें :- 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
हरियाणा के सरकारी स्कूलों के चार लाख से अधिक फर्जी छात्रों के खिलाफ CBI ने प्राथमिकी दर्ज की
अमेरिका: नाइट क्लब में गोलीबारी में 2 की मौत, 3 घायल
बंदूक छोड़कर बैट-बॉल से दोस्ती कर रहे हैं अफगानी खिलाड़ी, कैसे दुनिया का दिल जीत रहे हैं?
Next Article
बंदूक छोड़कर बैट-बॉल से दोस्ती कर रहे हैं अफगानी खिलाड़ी, कैसे दुनिया का दिल जीत रहे हैं?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;