Tunisha Sharma funeral: बेटी के अंतिम संस्कार में चक्कर खाकर गिरी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मां

अभिनेत्री तुनिषा शर्मा की मां आज मुंबई में अपनी बेटी के अंतिम संस्कार के दौरान चक्कर खाकर गिर गई. शहर के मीरा रोड श्मशान घाट का एक वीडियो क्लिप सामने आया है. जिसमें उन्हें अंतिम संस्कार के दौरान गिरते हुए देखा जा सकता है.

मुंबई:

अभिनेत्री तुनिषा शर्मा की मां आज मुंबई में अपनी बेटी के अंतिम संस्कार के दौरान चक्कर खाकर गिर गई. शहर के मीरा रोड श्मशान घाट का एक वीडियो क्लिप सामने आया है. जिसमें उन्हें अंतिम संस्कार के दौरान गिरते हुए देखा जा सकता है. आसपास खड़े लोगों ने उन्हें संभाला. गौरतलब है कि तुनिषा शर्मा ने कथित तौर पर एक टीवी धारावाहिक के सेट पर आत्महत्या कर ली थी, और उनका अंतिम संस्कार मंगलवार दोपहर 3 बजे के आसपास किया गया. तुनिषा के चाचा ने पहले कहा था कि कल रात भी तुनिशा की मां की तबीयत ख़राब थी. उन्होंने कहा था, जब उन्होंने तुनिषा का शव देखा तो उन्हें चक्कर आ गया था.

इस बीच एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमें अभिनेता शीजान खान और दो अन्य तुनिषा शर्मा को अस्पताल ले कर जाते दिख रहे हैं. सीसीटीवी वीडियो में, तुनिशा शर्मा को एक आदमी तेजी से सीढ़ियों पर लेकर जा रहा है, जबकि शीज़ान खान और एक महिला उसके बगल में चल रहे हैं. रिपोर्ट्स में कहा गया है कि सीसीटीवी फुटेज एक अस्पताल का है, जहां वे तुनिषा शर्मा को सेट से लेकर गए थे.

इधर मुंबई की एक विधि विज्ञान प्रयोगशाला का दल पालघर जिले में टेलीविजन धारावाहिक के उस सेट पर पहुंचा, जहां अभिनेत्री तुनिषा शर्मा शनिवार को मृत मिली थीं. पुलिस के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि फोरेंसिक दल ने तुनिषा द्वारा कथित रूप से फांसी के लिए इस्तेमाल क्रेप बैंडेज समेत अन्य सामग्री जब्त की. 

ये भी पढ़ें-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com