विज्ञापन
Story ProgressBack

"TMC ने संदेशखाली के आरोपी को बचाने की पूरी कोशिश की" : पश्चिम बंगाल की रैली में PM मोदी

पश्चिम बंगाल के आरामबाग में एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि संदेशखाली की घटनाएं शर्म की बात हैं. उन्‍होंने कहा कि लगभग दो महीने तक मुख्य आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया. 

Read Time: 3 mins
नई दिल्‍ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने पश्चिम बंगाल में एक रैली के दौरान संदेशखाली मामले (Sandeshkhali Case) को लेकर तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) पर तीखा हमला बोला और उस पर अपने नेता शाहजहां शेख को बचाने का आरोप लगाया. पीएम मोदी ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस ने संदेशखाली के आरोपी को बचाने की पूरी कोशिश की. शेख शाहजहां को जबरन वसूली, जमीन हड़पने और यौन उत्पीड़न के आरोप के बाद गिरफ्तार किया गया है. साथ ही पीएम मोदी ने 'इंडिया' गठबंधन को भी कटघरे में खड़ा किया और कहा कि विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया' के नेता संदेशखाली में हुए अत्याचार पर चुप हैं. पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल के लोगों का आह्वान करते हुए कहा कि हर चोट का जवाब वोट से देना है.

पश्चिम बंगाल के आरामबाग में एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि संदेशखाली की घटनाएं शर्म की बात हैं. उन्‍होंने कहा कि लगभग दो महीने तक मुख्य आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया. उन्‍होंने कहा कि संदेशखाली की बहनों के साथ टीएमसी ने जो किया, उसे देखकर पूरा देश गुस्से में है.

पीएम मोदी ने विपक्षी गठबंधन 'इंडिया' पर भी हमला बोला और कहा कि मैं यह देखकर शर्मिंदा हूं कि विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया' के नेता संदेशखाली में हुए अत्याचार पर चुप हैं. 

TMC नेता ने दुस्‍साहस की हदें पार कर दीं : PM मोदी 

पीएम मोदी ने कहा कि टीएमसी के नेता ने संदेशखाली में बहनों-बेटियों के साथ दुस्‍साहस की सारी हदें पार कर दीं. जब संदेशखाली की बहनों ने अपनी आवाज बुलंद की, ममता दीदी से मदद मांगी तो बदले में बंगाल सरकार ने टीएमसी नेता को बचाने के लिए पूरी शक्ति लगा दी. लेकिन बीजेपी के दबाव में आखिरकार कल बंगाल पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. 

उन्‍होंने कहा कि मां, माटी, मानुष का ढोल पीटने वाली टीएमसवी ने संदेशखाली में बहनों के साथ जो किया है, वो देखकर पूरा देश दुखी है, आक्रोशित है. 

बंगाल के लोगों से वादा, लूटने वालों को लौटाना होगा : PM मोदी 

पीएम मोदी ने कहा कि मेरी गारंटी है, मैं बंगाल के लोगों से वादा करता हूं कि लूटने वालों को लौटाना ही पड़ेगा, ये मोदी छोड़ने वाला नहीं है. मोदी इनकी गालियों और हमले से डरने वाला नहीं है. उन्‍होंने कहा कि जिसने गरीब को लूटा है, उसे लौटाना ही पड़ेगा. 

उन्‍होंने कहा कि केंद्रीय एजेंसियों को बंगाल में काम नहीं करने दिया जा रहा है. उनके कामकाज के खिलाफ टीएमसी धरने पर बैठ जाती है. 

इस बार टूटेगा TMC का घमंड : PM मोदी 

पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल के लोगों का आह्वान करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में यहां की सभी सीटों पर कमल खिलाना है. टीएमसी को घमंड है कि उसके पास एक निश्वित वोट बैंक है, इस बार टीएमसी का यह घमंड भी टूटेगा. 

पीएम मोदी ने तृणमूल कांग्रेस पर भ्रष्‍टाचार का आरोप लगाया और कहा कि तृणमूल कांग्रेस जीवन के सभी क्षेत्रों-सरकारी नौकरियों में नियुक्ति से लेकर मवेशियों की तस्करी तक-में भ्रष्टाचार में लिप्त है. 

ये भी पढ़ें :

* 'डिजाइनर की गलती' : इसरो के नए प्रक्षेपण से जुड़े रॉकेट विज्ञापन पर ‘चीनी झंडे' पर द्रमुक नेता की सफाई
* "मोदी की गारंटी पूरी हुई": झारखंड को PM ने दी 35,700 करोड़ योजना की सौगात
* "सचमुच एक अद्भुत मुलाकात": बिल गेट्स ने पीएम मोदी से की मुलाकात, जलवायु पर चर्चा की

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
TISS ने वापस लिया विवादास्‍पद नोटिस, 100 से ज्‍यादा कर्मचारियों को काम पर बुलाया
"TMC ने संदेशखाली के आरोपी को बचाने की पूरी कोशिश की" : पश्चिम बंगाल की रैली में PM मोदी
लालकृष्ण आडवाणी की तबीयत पर एम्स ने दिया क्या अपेडट? यहां जानिए
Next Article
लालकृष्ण आडवाणी की तबीयत पर एम्स ने दिया क्या अपेडट? यहां जानिए
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;