विज्ञापन
Story ProgressBack

ये MK स्टालिन की पसंदीदा भाषा है... : BJP ने तमिलनाडु के CM पर जन्मदिन की बधाई देने के बहाने कसे तंज

28 फरवरी को कुलाशेखरपट्‌टीनम में ISRO के नए लॉन्च कॉम्प्लेक्स की नींव रखी गई. इस प्रोजेक्ट को लेकर राज्य की DMK सरकार के पशुपालन मंत्री अनिता राधाकृष्णन ने स्थानीय अखबारों में एक ऐड जारी किया. एड में रॉकेट पर चीन का झंडा लगा था. इसे लेकर BJP हमलावर है.

Read Time: 3 mins
ये MK स्टालिन की पसंदीदा भाषा है... : BJP ने तमिलनाडु के CM पर जन्मदिन की बधाई देने के बहाने कसे तंज
चेन्नई:

भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (ISRO) के नए लॉन्चिंग कॉम्प्लेक्स से जुड़े एक सरकारी विज्ञापन में 'रॉकेट पर चीनी झंडा' दिखाए जाने के लेकर BJP और सत्ताधारी DMK के बीच जुबानी जंग जारी है. इस मामले को लेकर BJP ने 1 मार्च (शुक्रवार) को तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के जन्मदिन पर बधाई देते हुए तंज कसे हैं.  BJP ने चीनी भाषा मंडारिन में एमके स्टालिन को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है. बधाई संदेश में कहा गया, "हमारे मुख्यमंत्री थिरु एमके स्टालिन को उनकी पसंदीदा भाषा में जन्मदिन की शुभकामनाएं! वह लंबा और स्वस्थ जीवन जिएं" स्टालिन ने शुक्रवार को 70वां जन्मदिन मनाया.

कांग्रेस ने INDIA गठबंधन में सीट बंटवारे पर शुरू की बातचीत, दिल्ली-पंजाब को लेकर सोमवार को AAP के साथ बैठक

तमिलनाडु  BJP के ऑफिशियल X हैंडल से लिखा गया, "तमिलनाडु  BJP की ओर से हमारे मुख्यमंत्री थिरु एमके स्टालिन को उनकी पसंदीदा भाषा में जन्मदिन की शुभकामनाएं. हम उनके लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना करते हैं." पोस्ट में आगे लिखा गया, "जो लोग हमारे मुख्यमंत्री को मंडारिन भाषा में शुभकामनाएं देना चाहते हैं, कृपया इसका इस्तेमाल करें."

इससे पहले पीएम मोदी ने भी तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के जन्मदिन पर उन्हें बधाई दी. पीएम ने X हैंडल से पोस्ट किया, "एमके स्टालिन को जन्मदिन की बधाई. वो लंबा और स्वस्थ जीवन जिएं."

DMK सांसद के केंद्रीय मंत्री को 'अयोग्य' बताने पर संसद में हंगामा, BJP ने कहा- "ये दलित का अपमान"

दरअसल, 28 फरवरी को कुलाशेखरपट्‌टीनम में ISRO के नए लॉन्च कॉम्प्लेक्स की नींव रखी गई. इस प्रोजेक्ट को लेकर राज्य की DMK सरकार के पशुपालन मंत्री अनिता राधाकृष्णन ने स्थानीय अखबारों में एक ऐड जारी किया. एड में रॉकेट पर चीन का झंडा लगा था. इसे लेकर PM मोदी ने DMK पर निशाना साधा था. PM ने कहा कि DMK को भारत की तरक्की बर्दाश्त नहीं है. हालांकि, DMK की वरिष्ठ नेता कनिमोई ने एड में चीनी झंडे के इस्तेमाल को मानवीय भूल करार दिया है. 

इससे पहले PM मोदी ने बुधवार को तिरुनेलवेली में रैली को संबोधित करते हुए कहा- "DMK सरकार भारत की तरक्की बर्दाश्त नहीं कर पा रही है. वे ISRO लॉन्च पैड का क्रेडिट लेने के लिए अखबार के एड में भी चीन का स्टिकर चिपका रहे हैं." प्रधानमंत्री ने आरोप लगाया कि DMK अंतरिक्ष क्षेत्र में भारत की प्रगति को स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं है. वे विज्ञापन देते हैं और इसमें भारत की अंतरिक्ष की तस्वीर भी शामिल नहीं करते हैं. वे भारत की अंतरिक्ष सफलता को सामने नहीं रखना चाहते थे.

स्टालिन ने अपने बेटे को उपमुख्यमंत्री बनाए जाने की अटकलों को ‘अफवाह' बताया

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
हरी टी-शर्ट परेशां-परेशां चेहरा, देखिए जब पेशी के लिए अदालत पहुंचे केजरीवाल
ये MK स्टालिन की पसंदीदा भाषा है... : BJP ने तमिलनाडु के CM पर जन्मदिन की बधाई देने के बहाने कसे तंज
यूपी पुलिस के डिप्टी एसपी को बनाया गया सिपाही, महिला कांस्टेबल के साथ होटल में पकड़े जाने के बाद हुआ डिमोशन
Next Article
यूपी पुलिस के डिप्टी एसपी को बनाया गया सिपाही, महिला कांस्टेबल के साथ होटल में पकड़े जाने के बाद हुआ डिमोशन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;