विज्ञापन
2 hours ago
नई दिल्ली:

दिल्ली के रोहिणी के प्रशांत विहार इलाके में स्थित सीआरपीएफ के स्कूल की दीवार के पास रविवार सुबह धमाका हुआ है. इसके बाद घटनास्थल पर पुलिस की एफएसएल टीम मौजूद है और जांच कर रही है. हालांकि, पुलिस सूत्रों के मुताबिक अभी तक कुछ संदिग्ध बरामद नहीं हुआ है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वाराणसी दौरे पर रहेंगे और यहां से वह देशभर में 6,100 करोड़ रुपये से अधिक लागत की अनेक हवाई अड्डा परियोजनाओं के साथ-साथ कई विकास पहलों का शुभारंभ करेंगे. वहीं महाराष्ट्र में चुनाव को लेकर महायुती की बैठक का भी आयोजन किया गया है. इस बैठक में देवेंद्र फडणवीस, एकनाथ शिंदे और अजित पवार मौजूद रहेंगे. 

LIVE UPDATES

दिल्ली के रोहिणी में धमाका

दिल्ली के रोहिणी में धमाका हुआ है. जानकारी के मुकाबिक सीआरपीएफ के स्कूल की दीवार के पास यह धमाका हुआ है और इसके बाद धुएं के गुब्बार भी नजर आए. इसके बाद घटनास्थल के पास एफएसएल की टीम मौके पर मौजूद है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक अभी तक कुछ संदिग्ध नहीं मिला है. 

चोरी के आरोप में शख्स की पीट-पीटकर हत्या

दिल्ली के रोहिणी के करण विहार में चोरी के आरोप में एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या का मामला सामने आया है. हत्या के बाद मृतक के शव को ई-रिक्शा पर रखकर ठिकाने लगाने की कोशिश थी लेकिन इसी बीच पुलिस ने एक महिला और उसके तीन बेटों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस को 19 अक्टूबर को सुबह 4 बजे इसकी जानकारी मिली. मृतक की पहचान 30 साल के संदीप के रूप में हुई है. संदीप मूलरूप से यूपी के शाहजहांपुर का रहने वाला था. पुलिस के मुताबिक संदीप मजदूरी करता था और उस दिन एक में चोरी के इरादे से घुसा था. 

Track Latest News Live on NDTV.com and get news updates from India and around the world

फॉलो करे:
Previous Article
दिल्ली, नोएडा, पटना... करवा चौथ का चांद किस शहर में कितने बजे दिखेगा, क्या आसमान साफ रहेगा? जानिए
Today Big News : दिल्ली के रोहिणी में धमाका, मौके पर पहुंची FSL की टीम
6 दिन 70 बम की धमकियां... परेशान विमान कंपनियां को BCAS ने सुझाया ये रास्‍ता, जानें 10 बड़े अपडेट्स
Next Article
6 दिन 70 बम की धमकियां... परेशान विमान कंपनियां को BCAS ने सुझाया ये रास्‍ता, जानें 10 बड़े अपडेट्स
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com