विज्ञापन

'लेडी सिंघम' टीना डाबी : स्पा सेंटर का तुड़वाया गेट, दुकान की चौखट पर बैठ करवाई सफाई

DM टीना डाबी ने बाड़मेर में स्पा सेंटर पर रेड मारकर 5 युवतियों समेत 2 युवकों को हिरासत में ले लिया. रेड के दौरान सभी आपत्तिजनक स्थिति में मिले थे.

'लेडी सिंघम' टीना डाबी : स्पा सेंटर का तुड़वाया गेट, दुकान की चौखट पर बैठ करवाई सफाई
नई दिल्ली:

चर्चित IAS अधिकारी टीना डाबी (Tina Dabi) इन दिनों से एक्शन मोड में नजर आ रही हैं. राजस्थान के बाड़मेर में टीना डाबी कभी अस्पताल का निरीक्षण तो कभी ग्राउंड जीरो पर साफ-सफाई अभियान को लेकर अधिकारियों को फटकार लगाती नजर आती हैं. टीना डाबी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहे हैं, जिसमें वो खूब सुर्खियां बटोरती नजर आ रही है.

एक वीडियो में सफाई अभियान के दौरान कभी सड़कों पर झाड़ू लगातीं, तो कभी अस्पताल के इंस्पेक्शन में लापरवाही मिलने पर डॉक्टर्स को फटकारती हुई नजर आ रही हैं. ये पूरा एक्शन ऑन कैमरा होता है, जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बाड़मेर डीएम ने एक स्पा सेंटर पर छापा मारकर बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है, जिसकी चर्चा इस वक्त पूरे प्रदेश में हो रही है.

Latest and Breaking News on NDTV

बाड़मेर के सदर थाना क्षेत्र के पास सफाई अभियान चल रहा था, जिसका निरीक्षण करने अचानक टीना डाबी पहुंची. इस दौरान उन्हें एक स्पा सेंटर नजर आया, जिसके दरवाजे अंदर से बंद थे. उन्होंने अधिकारियों से इन दरवाजों को खुलवाने के लिए कहा. लेकिन काफी खटखटाने के बाद भी किसी ने दरवाजा नहीं खोला. शक होने पर कुछ पुलिसकर्मी छत के रास्ते स्पा सेंटर में दाखिल हो गए. जबकि अन्य पुलिसकर्मी दरवाजा तोड़कर अंदर घुस गए. स्पा सेंटर में कई कमरे बने हुए थे, जिनमें 5 लड़कियां और 2 युवक आपत्तिजनक स्थिति में मिले.

Latest and Breaking News on NDTV

अस्पताल के अधिकारियों को लगाई थी फटकार
बाड़मेर कलेक्टर बनने के बाद टीना डाबी ने दुकानों के बाहर फैली गंदगी हटाने के लिए अभियान चलाया. साथ ही इसके लिए दुकानदारों को जमकर फटकार भी लगाई. बीते 26 सितंबर को जिला कलेक्टर कई निजी क्लिनिक पर निरीक्षण करने पहुंच गईं. इस क्लिनिक में सरकारी हॉस्पिटल के कई डॉक्टर ड्यूटी टाइम में प्रेक्टिस करते हुए पाए गए. निरीक्षण के दौरान टीना डाबी ने इस मामले पर फटकार भी लगाई. उन्होंने नाराजगी जाहिर करते हुए राजकीय अस्पताल के पीएमओ से इन डॉक्टर के विरुद्ध कार्रवाई करने के निर्देश दिए. 

टीना डाबी के बारे में...
आईएएस टीना डाबी किसी पहचान की मोहताज नहीं है. साल 2015 में यूपीएससी परीक्षा में टॉप करने के बाद से वह लगातार सुर्खियों में हैं. कई यूपीएससी एस्पिरेंट्स के लिए वह इंस्पिरेशन हैं. यूपीएससी सक्सेस स्टोरी में टीना डाबी की सफलता की कहानी हमेशा शीर्ष पर रहती है. इसलिए टीना की हर अचीवमेंट वायरल होती रहती है.

टीना डाबी ने महज 22 साल की उम्र में यूपीएससी परीक्षा टॉप की थी. 2015 में हुई यूपीएससी परीक्षा में टॉप करने के साथ आईएएस ट्रेनिंग एकेडमी की भी टॉपर रही थीं. इसलिए हर कोई उनकी मार्कशीट और उनके एकेडमिक रिकॉर्ड को जानना चाहता है. भोपाल में जन्मी टीना डाबी के माता-पिता भी सरकारी नौकरी में थे. टीना डाबी के पति डॉ. प्रदीप गवांडे एक आईएस ऑफिसर हैं. उनकी बहन रिया डाबी भी आईएएस अफसर हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
हरियाणा में 15 अक्टूबर को नई सरकार की शपथ, PM मोदी होंगे शामिल : सूत्र
'लेडी सिंघम' टीना डाबी : स्पा सेंटर का तुड़वाया गेट, दुकान की चौखट पर बैठ करवाई सफाई
विश्व में संघर्षों और तनावों के समय भारत-आसियान मित्रता महत्वपूर्ण : PM मोदी
Next Article
विश्व में संघर्षों और तनावों के समय भारत-आसियान मित्रता महत्वपूर्ण : PM मोदी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com