पूर्वी दिल्ली के मुकुंदपुर चौक पर बाढ़ के पानी में नहाने गए 3 किशोर की डूबने से मौत

पुलिस के मुताबिक, मुकुंदपुर में एक ग्राउंड में पानी भरा था. उसी में नहाने के लिए तीन बच्‍चे गए थे. सभी की उम्र 12 से 14 साल के बीच है. पुलिस के मुताबिक, जब तीनों डूबने लगे तो एक कांस्‍टेबल उन्‍हें बचाने के लिए पानी में भी कूदा लेकिन तीनों की मौत हो गई.

पूर्वी दिल्ली के मुकुंदपुर चौक पर बाढ़ के पानी में नहाने गए 3 किशोर की डूबने से मौत

यमुना नदी का जलस्‍तर बढ़ने के बाद से ही दिल्‍ली का हाल बेहाल है.

नई दिल्‍ली :

राजधानी दिल्‍ली में यमुना नदी का जलस्‍तर बढ़ने के बाद कई निचले इलाकों में पानी भर गया है. ऐसे में लोगों के घरों में पानी भरने, जाम लगने की कई खबरें लगातार सामने आ रही है. हालांकि इन खबरों के बीच पूर्वी दिल्‍ली से शुक्रवार को दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जहां के मुकुंदपुर चौक पर बाढ़ के पानी में डूबने से तीन किशोरों की मौत हो गई. तीनों किशोर बाढ़ के पानी में नहाने के लिए गए थे. हालांकि उन्‍हें बचाने के लिए एक कांस्‍टेबल पानी में भी कूदा लेकिन उन्‍हें बचाया नहीं जा सका है.

पुलिस के मुताबिक, मुकुंदपुर में एक ग्राउंड में पानी भरा था. उसी में नहाने के लिए तीन बच्‍चे गए थे. सभी की उम्र 12 से 14 साल के बीच है. पुलिस के मुताबिक, जब तीनों डूबने लगे तो एक कांस्‍टेबल ने यह देखा और उन्‍हें बचाने के लिए पानी में छलांग लगा दी. बावजूद इसके तीनों को बचाया नहीं जा सका. हादसे के थोड़ी ही देर के बाद तीनों किशोरों के शवों को पानी से बाहर निकाल लिया गया. यह घटना शुक्रवार दोपहर तीन बजे की है. 

किशोरों की मौत की सूचना मिलने के बाद इनके घरों में कोहराम मच गया. इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

बता दें कि दिल्‍ली में यमुना नदी का जलस्‍तर बढ़ने के बाद से ही दिल्‍ली का हाल बेहाल है. कई निचले इलाकों में पानी भर गया और बड़ी संख्‍या में लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया गया है. यमुना का जलस्‍तर कुछ घटा है, लेकिन अभी भी यह 208 मीटर से अधिक के स्‍तर पर बना हुआ है और यमुना नदी खतरे के निशाने से ऊपर बह रही है.    

ये भी पढ़ें:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* दिल्ली में उफनती यमुना से बिगड़े हालात, ITO में बिजली के खंभों से राहगीरों को लगे झटके
* दिल्ली : ITO के पास खराब ड्रेन रेगुलेटर को ठीक करने पहुंची सेना, यहीं से भर रहा था यमुना का पानी
* सुप्रीम कोर्ट को बाढ़ के पानी से बचाने में जुटी दिल्ली सरकार, देर रात बनाया गया बांध