राजस्थान: बीकानेर में टेंपो और टैंकर की भीषण टक्कर, दंपति समेत 3 लोगों की मौत

थानाधिकारी ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए राजकीय चिकित्सालय भेज गया है और गुरुवार सुबह पोस्टमार्टम कराया जाएगा. वहीं घायलों को उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

राजस्थान: बीकानेर में टेंपो और टैंकर की भीषण टक्कर, दंपति समेत 3 लोगों की मौत

राजस्थान में सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. (फाइल फोटो)

जयपुर:

राजस्थान के बीकानेर जिले के गंगाशहर थाना क्षेत्र में बुधवार को नोखा राजमार्ग पर एक टेंपो और टैंकर की भिड़ंत में दंपति समेत तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल हो गए. पुलिस ने बुधवार को इसकी जानकारी देते हुए कहा कि सूचना के बाद टीम मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया. वहीं मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

थानाधिकारी लक्ष्मण सिंह ने बताया कि बीकानेर से देशनोक जा रहे टैंपो की बीकानेर की तरफ आ रहे एक टैंकर से भिड़ंत हो गई. जिससे इस घटना में टेंपो में सवार सुंदरलाल भूरा (58), उनकी पत्नी राजू देवी (55) और झंवरलाल भूरा (70) की मौत हो गयी, जबकि दो अन्य लोग घायल हो गए. उन्होंने बताया कि सुदंरलाल और झंवरलाल भाई थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

थानाधिकारी ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए राजकीय चिकित्सालय भेज गया है और गुरुवार सुबह पोस्टमार्टम कराया जाएगा. वहीं घायलों को उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. उन्होंने बताया कि इस संबंध में टैंकर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.