विज्ञापन
Story ProgressBack

एक्ट्रेस को अश्लील तस्वीरें, नाले में लाश और स्टार की गिरफ्तारी, हैरान कर रही मर्डर मिस्ट्री

रेणुका स्वामी का शव कामाक्षीपाल्या क्षेत्र के नाले से बरामद किया गया था. वह एक फार्मा कंपनी में काम करता था और मूल रूप से चित्रदुर्ग का रहने वाला था.

Read Time: 4 mins
एक्ट्रेस को अश्लील तस्वीरें, नाले में लाश और स्टार की गिरफ्तारी, हैरान कर रही मर्डर मिस्ट्री
रुणकास्वामी हत्या मामले में दर्शन को बेंगलुरु पुलिस ने किया गिरफ्तार.
बेंगलुरु:

कर्नाटक में एक मामूली सी नजर आ रही मर्डर मिस्ट्री की आंच कन्नड़ फिल्मों के स्टार दर्शन थुगुदीपा और ऐक्ट्रेस पवित्रा गौडा तक जा पहुंची है. दर्शन को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि पवित्रा को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. बेंगलुरु के पुलिस आयुक्त बी दयानंद के मुताबिक रेणुका स्वामी नामक व्यक्ति की हत्या के सिलसिले में यह ऐक्शन लिया गया है. फार्मेसी कंपनी में काम करने वाले और चित्रदुर्ग जिला मुख्यालय शहर के निवासी स्वामी की कथित हत्या के बाद उसके शव को कामाक्षीपाल्या में एक नाले में फेंक दिया गया था.

पुलिस के मुताबिक मृतक ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में फिल्म ऐक्ट्रेस पवित्रा पर अपमानजनक कॉमेंट्स किए थे. वह सोशल मीडिया के जरिए एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा को अश्लील मेसेज भी भेज रहा था. पुलिस की शक की सुई अब दोनों की तरफ घूम गई है. इस सिलसिले में दर्शन के दो बॉडीगार्डस को भी उठाया है. स्थानीय लोगों के हत्या की सूचना दिए जाने के बाद यह मामला पुलिस की जानकारी में आया था. 

सूत्रों के मुताबिक स्वामी की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सामने आया है कि स्वामी की हत्या की गई है. एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक जांच शुरु किए जाने के बाद इस मामले में कई लोगों को गिरफ्तार किया गया है और उन्होंने मामले से जुड़ी अहम जानकारी भी साझा की है. उनकी स्टेटमेंट के आधार पर ही पुलिस ने दर्शन को कस्टडी में लिया है. 

कौन हैं दर्शन थुगुदीपा?

दर्शन थुगुदीपा को दर्शन के नाम से जाना जाता है और वह प्रोड्यूसर और फिल्म ऐक्टर हैं. मुख्य रूप से वह कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में ही काम करते हैं. कन्नड़ सिनेमा में वह बेहद मशहूर हैं और उन्होंने 2006 में अपना खुद का थुगुदीपा प्रोडक्शन्स शुरू किया था. दर्शन ने 2002 में फिल्म मजेस्टिक से डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने कई हिट फिल्मों जैसे कि कारिया, कलासीपाल्या, गाजा, नवग्रह, सारथी, बुलबुल, यजामना और रॉबर्ट आदि में काम किया है. वह आखिरी बार 2023 में रिलीज हुई फिल्म काटेरा में नजर आए थे.

हालांकि, अपने करियर के दौरान वह कई कारणों की वजह से कंट्रोवर्सी का हिस्सा रह चुके हैं. 2016 में उनके 'आपत्तिजनक व्यवहार' के चलते उनकी पत्नी ने बेंगलुरु पुलिस का रुख किया था. वहीं, 2021 में उन पर मैसूर में एक वेटर के साथ बदसलूकी करने का आरोप लगा था, लेकिन कथित तौर पर वेटर को 50 हजार रुपये देकर मामले को रफा-दफा कर दिया गया था. 

2022 में भरत नाम के कन्नड़ फिल्म प्रड्यूसर ने दर्शन के खिलाफ मामला दर्ज कराया था और कहा था कि वो उन्हें धमका रहे हैं. वहीं, जनवरी 2023 में वन विभाग ने दर्शन के फार्महाउस पर छापा मारा था और दावा किया कि उन्होंने अवैध रूप से उन पर कब्जा किया था.

कौन हैं पवित्रा गौड़ा?

कन्नड़ एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा उस वक्त सुर्खियों में आई थीं जब उन्होंने इस साल जनवरी में दर्शन के साथ अपनी तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था कि "हमें साथ में एक दशक हो गया है और अभी पूरा जीवन बचा है". इसके बाद लोगों को लगने लगा कि दोनों पिछले 10 सालों से एक दूसरे के साथ हैं.  2017 में पवित्रा ने ट्विटर और फेसबुक पर प्रोफाइल फोटो लगाई थी, जिसमें वह दर्शन के साथ दिख रही थीं और उस वक्त भी काफी कोंट्रोवर्सी हुई थी. इसके बाद दर्शन के फैंस से बैकलैश का सामना करने के बाद उन्होंने अपनी इस तस्वीर को हटा दिया था. पवित्रा गौड़ा ने चत्रिगलु सर चत्रिगलु और बाथास जैसी फिल्मों में काम किया है. 

यह भी पढ़ें : 

"इसलिए मैंने उसे मार डाला..." : मां ने की 9 साल के बच्चे की गला घोंटकर हत्या

नोएडा : दबंगों ने पुलिस की मौजूदगी में महिलाओं और युवक से की मारपीट

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
एक्टर दर्शन और उनके साथियों ने रेणुका स्वामी को डंडे से था पीटा, बिजली के झटके भी दिए
एक्ट्रेस को अश्लील तस्वीरें, नाले में लाश और स्टार की गिरफ्तारी, हैरान कर रही मर्डर मिस्ट्री
पूजा तोमर ने UFC फाइट जीतकर रचा इतिहास, यूपी के छोटे से गांव की इस लड़की ने जीता देश का दिल
Next Article
पूजा तोमर ने UFC फाइट जीतकर रचा इतिहास, यूपी के छोटे से गांव की इस लड़की ने जीता देश का दिल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;