'वे विपक्ष मुक्त संसद चाहते हैं' : मल्लिकाजुर्न खड़गे ने लगाया बीजेपी पर आरोप

कांग्रेस के नेता और सांसद मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि वे (बीजेपी)  संसद को विपक्ष मुक्त चाहते हैं इसलिए वो ऐसा कर रहे हैं, लेकिन संजय राउत कानूनी तौर पर लड़ेंगे और उन्हें जो कुछ कहना है वो कहेंगे.

'वे विपक्ष मुक्त संसद चाहते हैं' : मल्लिकाजुर्न खड़गे ने लगाया बीजेपी पर आरोप

मल्लिकार्जुन खड़गे ने बीजेपी पर लगाया ये बड़ा आरोप

संसद के मॉनसून सत्र में लगातार हंगामा जारी है. महंगाई, जीएसटी के साथ साथ विपक्ष सरकार पर ईडी समेत केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग का आरोप लगा रहा है. कांग्रेस के नेता और सांसद मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि वे (बीजेपी)  संसद को विपक्ष मुक्त चाहते हैं इसलिए वो ऐसा कर रहे हैं, लेकिन संजय राउत कानूनी तौर पर लड़ेंगे और उन्हें जो कुछ कहना है वो कहेंगे. ये सरकार विपक्ष को दबाना चाहती है, अगर कोई प्रॉपर्टी का मामला है तो उसके लिए कानून है और उसके तहत एक्शन लीजिए न कि उसके घर जाकर 6 घंटे पूछताछ करना ये सब उत्पीड़न है और विपक्ष को खत्म करने की बातें चल रही हैं.
 

बता दें कि ED ने मुंबई के एक ‘चॉल' के पुनर्विकास में कथित अनियमितताओं से जुड़े धन शोधन के एक मामले में शिवसेना सांसद संजय राउत को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि संजय राउत के घर से बेहिसाब नकदी बरामद की गई है. साथ ही कई दस्तावेज भी ईडी के हाथ लगे हैं. वहीं आज उन्हें रिमांड के लिए कोर्ट में पेश किया जाएगा. पार्टी अपने नेता की गिरफ्तारी के खिलाफ बड़े विरोध-प्रदर्शन की तैयारी कर रही है. पार्टी ने केंद्र सरकार पर उद्धव ठाकरे टीम को कमजोर करने के आरोप लगाए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि शिवसेना के सांसद संजय राउत ने रविवार को दक्षिण मुंबई में स्थित प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के कार्यालय में प्रवेश करने से पहले कहा कि वह झुकेंगे नहीं और न ही पार्टी छोड़ेंगे. दरअसल राउत को भांडुप में उनके घर से ईडी कार्यालय ले जाया गया, जिसके बाहर उन्होंने पत्रकारों कहा, ''वे (ईडी) मुझे गिरफ्तार करने जा रहे हैं. मैं गिरफ्तार होने जा रहा हूं.''