"उन्होंने उनकी शहादत का अपमान किया है...", राजस्थान कांग्रेस प्रभारी के बयान पर BJP का पलटवार 

पूनिया ने कहा कि यह कांग्रेस पार्टी की फितरत है, इस तरीके से बार-बार शहादत का अपमान करना. देश का अपमान करना, देश के लोकतंत्र की मर्यादा का अपमान करना है.

नई दिल्ली:

राजस्थान के कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा के देश की आजादी के लिए शहादत देने वालों को लेकर दिए बयान पर राजस्थान के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने पलटवार किया है. उन्होंने सोमवार को कहा कि रंधावा ने बयान देकर ना सिर्फ देश के शहीदों की शहादत का अपमान किया है, बल्कि पूरे देश को भी अपमानित किया है. उन्होंने आगे कहा कि रंधावा का बयान कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी के विचारों से मेल खाता है. जिस तरह वह विदेशों में जाकर देश की छवि को बदनाम करने की कोशिश करते हैं.

पूनिया ने कहा कि यह कांग्रेस पार्टी की फितरत है, इस तरीके से बार-बार शहादत का अपमान करना. देश का अपमान करना, देश के लोकतंत्र की मर्यादा का अपमान करना है. मैं तो साफ तौर पर बोलना चाहता हूं कि किसी की शहादत पर कभी सियासत नहीं होती है. इसलिए यह नहीं भूलना चाहिए कि देश की आजादी के लिए शहीदों ने सियासत नहीं की, अपना बलिदान देकर आजादी दिलवाई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

देश के लोकतंत्र की कोई रक्षा करता है तो देश की सीमा के भीतर और सीमा के बाहर काम करने वाले वह तमाम सैनिक देश की रक्षा करते हैं. मुझे लगता है कि जो रंधावा का बयान है, यह कांग्रेस के उस चरित्र का चित्रण करता है जिसमें लगातार देश के खिलाफ, सेना के खिलाफ, शहादत  के खिलाफ कांग्रेस नेताओं की लगातार बयानबाजी इस बात को साबित करती है.