"दिल्ली में पानी की कमी न हो": तिहाड़ जेल में बंद CM अरविंद केजरीवाल ने आतिशी से कहा

आतिशी ने मीडिया को बताया कि अरविंद केजरीवाल ने मुझसे कहा है कि दिल्ली वालों को पानी की कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए. गर्मियां आ रही है दिल्ली की जनता को पानी मिलता रहे.

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी मंगलवार को सीएम केजरीवाल से मुलाकात करने वाले हैं.

नई दिल्ली:

सुनीता केजरीवाल और दिल्ली की मंत्री आतिशी ने आज तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की. सीएम केजरीवाल की पत्नी सुनीता और आम आदमी पार्टी (आप) नेता आतिशी दोपहर करीब 12.40 बजे तिहाड़ पहुंचीं. सीएम केजरीवाल से मुलाकात के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए आतिशी ने कहा कि मुलाकात के दौरान सीएम ने सबसे पहले दिल्ली के लोगों का हालचाल पूछा. मैं दिल्ली के सीएम केजरीवाल से मिल कर आई हूं, मैंने उनसे पूछा आपकी तबीयत ठीक है की नहीं, तो उन्होंने कहा की मेरी बात रहने दो दिल्ली की जनता के बारे में बताओं बच्चो को किताबें मिल रही है या नहीं महोल्ला क्लिनिक कैसा चल रहा है.

उन्होंने पूछा कि दवाएं पर्याप्त रूप से उपलब्ध हैं या नहीं. उन्हें दिल्ली के लोगों की बहुत चिंता है. उन्होंने महिलाओं के लिए एक संदेश भी दिया और उन्हें आश्वासन दिया कि वह जल्द ही दिल्ली में महिलाओं के लिए प्रति माह 1,000 रुपये देने के वादे की घोषणा करेंगे. अरविंद केजरीवाल ने मुझसे कहा है कि दिल्ली वालों को पानी की कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए. गर्मियां आ रही है दिल्ली की जनता को पानी मिलता रहे.

अरविंद केजरीवाल से मिलने के बाद आतिशी ने कहा की केंद्र सरकार को अरविंद केजरीवाल से इतनी दिक्कत है की रोज रोज नए कानून बनाते है. आतिशी ने इस बात पर भी सवाल उठाए कि सुनीता केजरीवाल को पहले मिलने से क्यों मना किया गया. सीएम से मुलाकात के बाद उन्होंने कहा, ''शुरुआत में राजनीतिक कैदियों के साथ सम्मानपूर्वक व्यवहार किया जाता था".

इस बीच पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी मंगलवार को सीएम केजरीवाल से मुलाकात करने वाले हैं.

कथित उत्पाद शुल्क घोटाले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा 21 मार्च को गिरफ्तार किए गए सीएम केजरीवाल तिहाड़ की जेल नंबर -2 में बंद हैं. जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री ने छह व्यक्तियों की एक सूची प्रदान की है जिनसे वह जेल में मिलना चाहते हैं.

ये भी पढ़ें-  "मैंने पार्टी को चेतावनी दी थी": अक्षय कांति बम के नामांकन वापस लेने पर कांग्रेस नेता

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video :अमित शाह के भाषण के Fake Video के खिलाफ एक्शन, Delhi Police ने दर्ज किया केस