"श्रद्धा की हत्या करने का कोई अफ़सोस नहीं...", पोलीग्राफ टेस्ट में बोला आफताब : सूत्र

अभी तक की जांच में दिल्ली पुलिस को कई सबूत मिले हैं. महरौली और गुरुग्राम बॉर्डर के जंगलों से पुलिस को 13 इंसानी हड्डियां मिली हैं, जिन्हें फोरेंसिक लैब में जांच के लिए भेजा गया है.

नई दिल्ली:

Shraddha Walker Murder : श्रद्धा मर्डर केस में दिल्ली पुलिस की जांच तेजी से आगे बढ़ रही है. इस मामले में आरोपी आफताब पूनावाला का पोलीग्राफ़ टेस्ट किया गया है. ये टेस्ट करने वाले फोरेंसिक अधिकारियों के अनुसार आरोपी ने कबूल किया है कि उसने श्रद्धा की हत्या की है. सूत्रों के अनुसार आफताब को श्रद्धा की हत्या करने का अफसोस भी नहीं है. बता दें पूनावाला (28) पर अपनी ‘लिव-इन पार्टनर' श्रद्धा वालकर की हत्या करने और उसके शव के 35 टुकड़े करने का आरोप है. आरोप है कि उसने शव के टुकड़ों को दक्षिण दिल्ली में महरौली के अपने घर में करीब तीन सप्ताह तक 300 लीटर के एक फ्रिज में रखा और फिर कई रातों तक उसे शहर के विभिन्न स्थानों पर फेंकता रहा. उसे 12 नवंबर को गिरफ्तार किया गया था.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, कपल में छोटी-छोटी बातों पर हर रोज लड़ाई होती रहती थी. श्रद्धा वॉकर आफताब के रवैए और मारपीट से तंग आ गई थी. ऐसे में उसने अपने लिव-इन पार्टनर से अलग होने का फैसला कर लिया था. 3-4 मई को श्रद्धा आफताब से ब्रेकअप करके अलग रहने का फैसला ले चुकी थी. आफताब को ये बात पसंद नहीं आई थी. वो बहुत गुस्से में था

पुलिस को अभी तक मिले ये सबूत

अभी तक की जांच में दिल्ली पुलिस को कई सबूत मिले हैं. महरौली और गुरुग्राम बॉर्डर के जंगलों से पुलिस को 13 इंसानी हड्डियां मिली हैं, जिन्हें फोरेंसिक लैब में जांच के लिए भेजा गया है. श्रद्धा के पिता के डीएनए से इसका मैच भी कराया जा रहा है. आफताब के फ्लैट से पुलिस को किचन से खून के निशान मिले हैं. फ्लैट से 5-6 इंच के चाकू भी मिले हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com