महिला ने अपने प्रेमी और अन्य लोगों के साथ मिलकर पति को पीट-पीटकर मार डाला

आरोपी अधमरी हालत में युवक को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे और भर्ती करवाने के बाद फरार हो गए, इस बीच अस्पताल में उपचार के दौरान युवक की मौत हो गयी.

महिला ने अपने प्रेमी और अन्य लोगों के साथ मिलकर पति को पीट-पीटकर मार डाला

उन्होंने बताया कि मृतक कालबेलिया समुदाय से है और गाने-बजाने का काम करता था.

बाड़मेर:

राजस्थान के सीमावर्ती बाड़मेर जिले के ग्रामीण इलाके में एक पत्नी ने अपनी प्रेमी और अन्य लोगों के साथ मिलकर पति को पीट-पीट कर मार डाला. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि घटना के समय पति-पत्नी और कुछ अन्य लोग एक शराब पार्टी में शामिल थे. आरोपी अधमरी हालत में युवक को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे और भर्ती करवाने के बाद फरार हो गए, इस बीच अस्पताल में उपचार के दौरान युवक की मौत हो गयी. उन्होंने बताया कि मृतक कालबेलिया समुदाय से है और गाने-बजाने का काम करता था.

ग्रामीण थानाधिकारी परबतसिंह ने घटना की पुष्ठि की. पुलिस ने मृतक की शिनाख्त भाचभर निवासी अर्जन (22) के रूप में की है.

थानाधिकारी ने बताया कि घटना बुधवार रात की है जब अर्जन पत्नी राजकी, मामी अणसी, तीन भाईयों सवाईराम, मदन व जेठाराम के साथ बाड़मेर शहर से कुछ दूर शराब पार्टी कर रहा था. इस दौरान मृतक ने पत्नी के अवैध संबंधो को लेकर एतराज जताया, जिस पर उसकी पत्नी ने नाराजगी जाहिर की और इसी बात को लेकर विवाद बढ़ गया, जिसके बाद सबने मिलकर अर्जन को लाठियों और डंडों से मारना शुरू किया.

मृतक के भाई ने आरोप लगाया कि उसके भाई की बेहरमी पिटाई करने के बाद आरोपी उसे अधमरी हालत में बाड़मेर के जिला अस्पताल में भर्ती करवाकर फरार हो गए, इस बीच डॉक्टरों ने उसके भाई को मृत घोषित कर दिया.

पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में मृतक के भाई ने आरोप लगाया कि उसके भाई की पत्नी के मदन और जेठाराम से अवैध संबध थे, जिससे उसका भाई नाराज रहता था. उसने आरोप लगाया कि उसके भाई की पत्नी अपने प्रेमियों के साथ संबध रखना चाहती थी और इसी कारण उसने अपने प्रेमियों के साथ मिलकर उसके भाई को मार डाला

थानाधिकारी ने बताया कि मृतक की पत्नी सहित कुल 6 लोगों के खिलाफ भादसं की धारा 302 और एससी/एसटी एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

उन्होंने बताया कि अवैध संबंधों के चलते हत्या का मामला भी दर्ज किया गया है. मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा.

उन्होनें कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत के कारणों का पता लग पाएगा. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें:
नींबू बना कत्ल की वजह, सास-ननदों ने मिलकर बहू का गला घोंट डाला
SC ने केंद्र से पूछा- क्यों ना राजीव गांधी की हत्या के दोषी एजी पेरारिवलन को रिहा कर दिया जाए?
दिल्ली : पानी भरने को लेकर हुए विवाद में चाकू से वार कर महिला की हत्या, पति घायल; आरोपी गिरफ्तार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यूपी में दिनदहाड़े बीच सड़क पर शख्स की हत्या, मामला सीसीटीवी में कैद



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)