देवघर एयरपोर्ट पर हुए विवाद की हकीकत जांच के बाद ही सामने आएगी : ज्योतिरादित्य सिंधिया

देवघर हवाई अड्डे से चार्टर्ड प्लेन को तय समय के बाद उड़ान भरने की इजाजत देने के लिए एटीसी अधिकारियों को मजबूर करने के कारण सांसद निशिकांत दुबे और मनोज तिवारी सहित नौ लोगों के खिलाफ केस दर्ज हुआ है

देवघर एयरपोर्ट पर हुए विवाद की हकीकत जांच के बाद ही सामने आएगी : ज्योतिरादित्य सिंधिया

सांसद मनोज तिवारी, निशिकांत दुबे एवं उनके साथ अन्य लोगों ने एटीसी रूम में नियमों को तोड़ते हुए प्रवेश किया था.

खास बातें

  • सिंधिया ने कहा- मामले में पूर्ण रूप से तहकीकात होगी
  • तय समय के बाद उड़ान के लिए बनाया था सांसदों ने दबाव
  • हवाई अड्डे पर एटीसी रूम में नियम विरुद्ध प्रवेश किया था
इंदौर:

झारखंड के देवघर हवाई अड्डे से जुड़े विवाद (Deoghar airport dispute) को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद निशिकांत दुबे (Nishikant Dubey) और मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) सहित नौ लोगों के खिलाफ दर्ज एफआईआर पर नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने शनिवार को कहा कि पूरी जांच के बाद ही इस मामले की वास्तविकता पता चलेगी और इसे मीडिया से साझा किया जाएगा.

देवघर हवाई अड्डे से जुड़े विवाद को लेकर प्रतिक्रिया मांगे जाने पर सिंधिया ने इंदौर में संवाददाताओं से कहा,‘‘इस मामले में जब पूर्ण रूप से तहकीकात होगी, तभी इसकी वास्तविकता सामने आएगी और इसे आपके (मीडिया) समक्ष रखा जाएगा.''

अधिकारियों ने बताया कि अपनी चार्टर्ड उड़ान को 31 अगस्त को निर्धारित समय के बाद देवघर हवाई अड्डे से उड़ान भरने की अनुमति देने के लिए एयर ट्रैफिक कंट्रोल (ATC) के अधिकारियों को कथित तौर पर मजबूर करने के कारण दुबे और तिवारी सहित नौ लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. अधिकारियों के मुताबिक ये लोग उस छात्रा के परिवार के सदस्यों से मिलने के लिए दुमका गए थे जिसे आग के हवाले कर दिया गया था और जब वे दिल्ली वापस जा रहे थे, तब यह विवाद हुआ.

इस बीच, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इंदौर दौरे में मशहूर खेल लेखक सूर्यप्रकाश चतुर्वेदी की किताब 'क्रिकेट की मार्केटिंग' का विमोचन किया. इस मौके पर पूर्व क्रिकेटर अनिल कुंबले भी मौजूद थे. सिंधिया और कुंबले ने आदित्य श्रीवास्तव की कप्तानी वाली मध्यप्रदेश की रणजी विजेता टीम को सम्मानित भी किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

झारखंड : एयरपोर्ट पर हंगामा कर विवादों में घिरे BJP MP निशिकांत दुबे और मनोज तिवारी