Munugode ByElection Results 2022 : मतगणना में टीआरएस और बीजेपी के बीच कड़ी टक्कर जारी

तेलंगाना मुनूगोड़े विधानसभा सीट उपचुनाव की मतगणना में टीआरएस और बीजेपी के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है.

हैदराबाद:

तेलंगाना में मुनूगोड़े विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में रविवार को पहले चरण की मतगणना में सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) ने अपने प्रतिद्वंद्वियों पर बढत बना ली थीं. लेकिन चौथे दौर की मतगणना के बाद भाजपा उम्मीदवार कोमाटिरेड्डी राज गोपाल रेड्डी ने बढ़त बना ली. इस लिहाज से देखा जाए तो यहां थोड़ी-थोड़ी देर में टीआरएस और बीजेपी एक-दूसरे से आगे निकलती नजर आ रही है.

हालांकि शुरुआत में आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि पहले चरण में टीआरएस प्रत्याशी को 6,096 मत मिले हैं, जबकि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उसके निकटतम प्रतिद्वंद्वी को 4,904 वोट और कांग्रेस उम्मीदवार को 1,877 वोट हासिल हुए थे. जिसके बाद बीजेपी ने बढ़त बना ली.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मतगणना 15 चरण में पूरी की जाएगी और दोपहर बाद नतीजे आने की उम्मीद है. नलगोंडा जिले की मुनूगोड़े विधानसभा सीट पर तीन नवंबर को हुए उपचुनाव की मतगणना की प्रक्रिया रविवार सुबह कड़ी सुरक्षा के बीच शुरू हुई. इस उपचुनाव में 93 फीसदी से ज्यादा मतदान हुआ था. अगस्त में कांग्रेस विधायक कोमातीरेड्डी राज गोपाल रेड्डी के पार्टी से इस्तीफा देकर भाजपा में शामिल होने के कारण यहां उपचुनाव कराना पड़ा.