तेलंगाना : सरकारी अधिकारी की इस गलती से ट्रक के नीचे कुचला शख्स, मौत

पुलिस ने कहा कि पीड़ित के रिश्तेदारों की शिकायत के आधार पर "कार चला रहे व्यक्ति" के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 304 (गैर इरादतन हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है और मामले की जांच की जा रही है.

तेलंगाना : सरकारी अधिकारी की इस गलती से ट्रक के नीचे कुचला शख्स, मौत

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी की पहचान करने की कोशिश की जा रही है.

नई दिल्ली:

तेलंगाना के निज़ामाबाद जिले में ट्रैफिक सिग्नल पर कारों की सफाई करने के बाद पैसे मांगने वाले एक शख्स की कथित तौर पर एक टिपर लॉरी से कुचलकर मौत हो गई. यह घटना तब हुई जब कथित तौर पर कार में यात्रा कर रहे सरकारी अधिकारी ने उसे लात मारी. पुलिस ने शनिवार को इस घटना की जानकारी दी. 

उन्होंने कहा, दोनों के बीच बहस तब हुई जब गुरुवार शाम को अरमूर इलाके के ट्रैफिक सिग्नल पर व्यक्ति सरकारी अधिकारी की कार की खिड़की साफ करने लगा, जबकि उन्होंने उसे ऐसा करने से मना भी किया था. उन्होंने आगे बताया कि इस बहस के दौरान ही अधिकारी अपनी कार से बाहर आया और कथित तौर पर उसने व्यक्ति को लात मार दी, तभी पीछे से आ रहे टिपर लॉरी के पहिये के नीचे आकर उसकी मौत हो गई. 

पुलिस ने कहा कि पीड़ित के रिश्तेदारों की शिकायत के आधार पर "कार चला रहे व्यक्ति" के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 304 (गैर इरादतन हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है और मामले की जांच की जा रही है. एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी की पहचान करने की कोशिश की जा रही है.

उन्होंने बताया कि इस बीच, टिपर लॉरी चालक के खिलाफ आईपीसी की धारा 304ए (लापरवाही से मौत) के तहत भी मामला दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ें : गुजरात में बस और टैंकर के बीच हुई टक्कर, 2 लोगों की मौत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें : हैदराबाद : BRS विधायक लस्या नंदिता की सड़क दुर्घटना में मौत, डिवाइडर से टकराई बेकाबू कार