टीम उद्धव के नेता संजय राउत कश्‍मीर में भारत जोड़ो यात्रा में होंगे शामिल

संजय राउत ने कहा, "जब यात्रा महाराष्ट्र से गुजर रही थी तब हमारे नेता आदित्य ठाकरे नांदेड़ से इसमें शामिल हुए थे."

टीम उद्धव के नेता संजय राउत कश्‍मीर में भारत जोड़ो यात्रा में होंगे शामिल

संजय राउत ने कहा, वे कश्‍मीर में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होंगे

मुंबई :

शिवसेना (उद्धव ठाकरे गुट) के नेता  संजय राउत ने कहा है कि वे 20 जनवरी से कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होंगे.शिवसेना के संस्‍थापक बालासाहेब ठाकरे के कश्‍मीर से विशेष लगाव होने का जिक्र करते हुए राउत ने कहा कि वे  जम्‍मू -कश्‍मीार में भारत जोड़ो यात्रा से जुड़ेंगे.  उन्‍होंने कहा, "देश के लोग पहले ही 'भारत जोड़ो यात्रा' में शामिल हो चुके हैं जिसने राहुल गांधी के नेतृत्व में अब तक करीब 4,000 KM की दूरी तय की है. जम्मू और कश्मीर एक संवेदनशील क्षेत्र है. बालासाहेब ठाकरे का कश्मीर के साथ एक विशेष संबंध था, इसलिए वहां शिवसेना का प्रतिनिधित्व करने के लिए, मैं 'भारत जोड़ो यात्रा' में शामिल होऊंगा."

उन्‍होंने आगे कहा, "जब यात्रा महाराष्ट्र से गुजर रही थी तब हमारे नेता आदित्य ठाकरे नांदेड़ से इसमें शामिल हुए थे. अब जब मैं इसमें शामिल हो रहा हूं, तो यह मेरे और पूरे देश के लिए असाधारण होगा.  एकता के लिए युवा  वर्ग इस यात्रा में शामिल हो  रहा है." इस दौरान राउत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की महाराष्‍ट्र की प्रस्तावित यात्रा के मद्देनजर मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की दावोस यात्रा संबंधी योजना में बदलाव की मीडिया में आई खबरों को लेकर राज्‍य में सत्तारूढ़ गठबंधन पर भी निशाना साधा.  उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार, BMC चुनाव को लेकर चिंतित है.

संजय राउत ने कहा, "सरकार गंभीर नहीं है. वे प्रधानमंत्री से कोई और तारीख देने का अनुरोध कर सकते हैं, लेकिन दावोस की तारीख नहीं बदलेगी... यह BMC(बॉम्बे नगर निगम) चुनाव के लिए किया जा रहा है और कुछ नहीं. हमारे मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री महाराष्ट्र में निवेश को लेकर गंभीर नहीं हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-