शांति धारीवाल का अजय माकन पर हमला, कहा - अशोक गहलोत को सीएम पद से हटाने की थी साजिश

धारीवाल ने आगे कहा कि हम सोनिया जी के खिलाफ नहीं हैं. लेकिन हम धोखेबाजी और धोखेबाजों को नहीं टॉलरेट कर सकते. धारीवाल ने अजय माकन पर साजिश रचने का भी आरोप लगाया है.

शांति धारीवाल का अजय माकन पर हमला, कहा - अशोक गहलोत को सीएम पद से हटाने की थी साजिश

जयपुर:

राजस्थान कांग्रेस के अंदर चल रही खींचतान रुकने का नाम नहीं ले रही है. ताजा घटनाक्रम में सीएम अशोक गहलोत के करीबी माने जाने वाले शांति धारीवाल ने राजस्थान प्रभारी अजय माकन पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने सोमवार को मीडिया से कहा कि अजय माकन एकतरफा फैसला करने वाले थे. शांति धारीवाल ने आगे कहा कि माकन सिर्फ सचिन पायलट को ही प्रमोट करने को लेकर काम कर रहे हैं. वो चाहते हैं कि सचिन पायलट को ही राज्य का नया सीएम बनाया जाए. अजय माकन के इस रवैये की वजह से पार्टी के विधायकों ने मुझे कॉल किया था. सभी विधायक गुस्से में थे.

धारीवाल ने आगे कहा कि हम सोनिया जी के खिलाफ नहीं हैं. लेकिन हम धोखेबाजी और धोखेबाजों को नहीं टॉलरेट कर सकते. धारीवाल ने अजय माकन पर साजिश रचने का भी आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि अजय माकन एक साजिश के तहत अशोक गहलोत को सीएम पद से हटाकर सचिन पायलट को सीएम बनाना चाहते हैं. 

शांति धारीवाल ने मीडिया से कहा कि ये बात गलत है कि मैंने विधायक दल की बैठक के समान्तर मैंने एक बैठक बुलाई थी. मैंने किसी विधायको अपने घर नहीं बुलाया था. वो तो खुद विधायकों ने मुझे फोन किया था. इसके बाद वो मिलने आए. मैं तो आपको साफ कर देना चाहता हूं कि हमारे पास तो तब भी बहुमत रहेगा जब पायलट छोड़कर चले जाते हैं.

शांति धारीवाल के अजय माकन पर लगाए आरोपों के बाद अब कांग्रेस हाईकमान क्या फैसला लेती है ये देखना बेहद दिलचस्प होगा. बता दें कि शांति धारीवाल से पहले अजय माकन ने सोनिया गांधी से मुलाकात करने के बाद दिल्ली में मीडिया से बात की थी. उन्होंने इस दौरान कहा था कि कांग्रेस अध्यक्ष को मैने और खड़गे जी ने राजस्थान की स्थिति से अवगत कराया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोनिया गांधी ने हमसे एक लिखित रिपोर्ट हमसे मांगी है. हम वो रिपोर्ट आज रात या कल सुबह तक दे देंगे. हमने सोनिया गांधी को सारी बात विस्तार से बताया था. आज सुबह जयपुर में भी मैनें कहा था कि कांग्रेस विधायक दल की मीटिंग जो कल शाम रखी गई थी वो मुख्यमंत्री जी के कहने के बाद ही प्रस्तावित किया गया था. उस मीटिंग का समय और स्थान मुख्यमंत्री गहलोत से पूछकर ही है तय किया गया था.