विज्ञापन
This Article is From Dec 01, 2013

हवालात में तेजपाल ने हत्या के आरोपियों के साथ बिताई रात

हवालात में तेजपाल ने हत्या के आरोपियों के साथ बिताई रात
मेडिकल जांच के लिए ले जाए जाते तेजपाल
पणजी:

अपराध शाखा द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद तहलका पत्रिका के संपादक तरुण तेजपाल ने हवालात में हत्या के दो आरोपियों और एक असामाजिक तत्व के साथ रात बिताई।

यौन उत्पीड़न मामले में गिरफ्तार किए गए तेजपाल को आधी रात 12 बज कर करीब 30 मिनट पर आवश्यक चिकित्सकीय जांच के लिए यहां स्थित गोवा मेडिकल कॉलेज ले जाया गया।

चिकित्सकीय जांच के बाद देर रात करीब दो बजे तेजपाल को पणजी पुलिस हवालात ले जाया गया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि हवालात में तेजपाल को तीन अन्य लोगों के साथ रहना होगा, जिनमें से दो व्यक्ति हत्या के आरोपी हैं और एक व्यक्ति वह है, जिसे एहतियात के तौर पर गिरफ्तार किया गया है।

तेजपाल की निगरानी के लिए हवालात के बाहर अपराध शाखा ने अपने गार्ड्स तैनात किए हैं। जिस हवालात में तेजपाल को रखा गया है, वह पणजी में पुलिस मुख्यालय के अंदर है। इसकी चौकसी पुलिस महानिदेशक कार्यालय के जिम्मे है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि गिरफ्तारी के बाद तेजपाल शांत रहे। उन्होंने चिकित्सकीय जांच के दौरान और हवालात में भी कुछ नहीं कहा।

चिकित्सकीय जांच के बाद 50-वर्षीय तेजपाल जब गोवा मेडिकल कॉलेज से बाहर निकले, तो उन्होंने पत्रकारों से बात करने से मना कर दिया। उनके साथ उनके वकील थे। पुलिस मुख्यालय के बाहर तेजपाल के परिजन खड़े थे। बाद में उन्हें हवालात ले जाया गया। उनके परिवार वालों ने उनके लिए एक जोड़ी कपड़े भिजवाए, जिसकी अदालत ने अनुमति दी थी।

तरुण तेजपाल पर इस माह के शुरू में गोवा के एक पांच सितारा होटल में अपनी पत्रिका द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान अपनी एक महिला सहकर्मी का 7 और 8 नवंबर को दो बार यौन उत्पीड़न करने का आरोप है।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
मोदी 3.0 : सरकारी कामकाज में सुधर और गुड गवर्नेंस को ग्रासरूट तक ले जाने की कवायद
हवालात में तेजपाल ने हत्या के आरोपियों के साथ बिताई रात
'जेल की दीवारें मुझे कमजोर नहीं कर सकतीं' : तिहाड़ से बाहर आने के बाद अरविंद केजरीवाल ने भरी हुंकार
Next Article
'जेल की दीवारें मुझे कमजोर नहीं कर सकतीं' : तिहाड़ से बाहर आने के बाद अरविंद केजरीवाल ने भरी हुंकार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com