विज्ञापन
Story ProgressBack

"स्वाति मालीवाल कहती हैं कि वो चल नहीं सकतीं, लेकिन CCTV में ऐसा कुछ नहीं दिख रहा" : AAP

आतिशी ने नए सीसीटीवी फुटेज की ओर इशारा करते हुए दावा किया है कि फुटेज में साफ दिख रहा है कि अरविंद केजरीवाल के आवास से बाहर निकलते समय मालीवाल ठीक हैं. सीसीटीवी में कोई चोट नहीं दिख रही है.

Read Time: 2 mins

अरविंद केजरीवाल की सहयोगी बिभव कुमार और आप सांसद स्वाति मालीवाल ने एक दूसरे के खिलाफ केस दर्ज कराया है और दोनों ने एक दूसरे पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है. सबसे पहले स्वाति मालीवाल ने मामला दर्ज कराया था, जिसमें दावा किया गया था कि जब वह दिल्ली के मुख्यमंत्री के आवास पर गई थीं तो केजरीवाल के सचिव बिभव कुमार ने उनके साथ मारपीट की और दुर्व्यवहार किया.

एक जवाबी एफआईआर में बिभव कुमार ने आरोप लगाया है कि स्वाति मालीवाल बिना अनुमति या अपॉइंटमेंट के अरविंद केजरीवाल के आवास में दाखिल हुईं. आम आदमी पार्टी ने भी एक बयान जारी कर कहा है कि यह विवाद चल रहे लोकसभा चुनावों के बीच 'आप' को अस्थिर करने की बीजेपी की साजिश लगती है. आप नेता आतिशी ने दावा किया कि मालीवाल ने उचित प्रक्रिया का पालन नहीं किया और मुख्यमंत्री आवास में घुस गईं.

आतिशी ने कॉन्फ्रेंस में एक नए सीसीटीवी फुटेज की ओर इशारा किया, जिसमें स्वाति मालीवाल को मुख्यमंत्री के घर से बाहर ले जाते हुए दिखाया गया है. आप नेता ने कहा, "फुटेज के अनुसार स्वाति मालीवाल घायल नहीं थीं, लेकिन उनका दावा है कि वह चल नहीं सकती थीं. लेकिन फुटेज में साफ दिख रहा है कि अरविंद केजरीवाल के आवास से बाहर निकलते समय मालीवाल ठीक हैं.

बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि भ्रष्टाचार से लेकर कदाचार से लेकर दुष्प्रचार तक, आम आदमी पार्टी की मानक संचालन प्रक्रिया, इस तरह के तौर-तरीकों में शामिल होना, उनका विचार और शिष्टाचार बन गया है. यह घटना 13 मई को राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ हुई. सबसे पहले, वे ( AAP चुप रही, उसके बाद उनके द्वारा (घटना के बारे में) स्वीकृति दी गई, उसके बाद आरोपियों का बेशर्मी से बचाव किया गया. 

ये भी पढ़ें:- 
दिल्‍ली पुलिस ने CM आवास से बिभव कुमार को किया गिरफ्तार, स्‍वाति मालीवाल पर हमले का है आरोप


 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सिक्किम में 64 और पर्यटकों का किया गया रेस्क्यू, ऑपरेशन अब भी जारी; खराब मौसम से आ रही परेशानी
"स्वाति मालीवाल कहती हैं कि वो चल नहीं सकतीं, लेकिन CCTV में ऐसा कुछ नहीं दिख रहा" : AAP
सासाराम-रांची इंटरसिटी एक्सप्रेस में अफवाह फैलने से हादसा, 3 यात्रियों की मौत और कई घायल
Next Article
सासाराम-रांची इंटरसिटी एक्सप्रेस में अफवाह फैलने से हादसा, 3 यात्रियों की मौत और कई घायल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;