सनी देओल का बंगला अब नहीं होगा नीलाम, बैंक ऑफ बड़ौदा ने इस वजह से वापस लिया नोटिस

बैंक के नोटिस के मुताबिक सनी देओल के ऊपर कुल 55 करोड़ 99 लाख 80 हजार 766 और ब्याज 26 दिसंबर 2022 से बकाया है. बंगले का रिजर्व प्राइस 51.43 लाख रुपये रखा गया था. अब बैंक ने नोटिस वापस ले लिया है.

सनी देओल का बंगला अब नहीं होगा नीलाम, बैंक ऑफ बड़ौदा ने इस वजह से वापस लिया नोटिस

मुंबई:

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) का बंगला अब नीलाम नहीं किया जाएगा. बैंक ऑफ बड़ौदा  (Bank of Baroda) ने सनी देओल के जुहू स्थित विला की नीलामी का अपना नोटिस वापस ले लिया है. पब्लिक सेक्टर के बैंक ने नोटिस वापस लेने के लिए तकनीकी कारणों का हवाला दिया. इससे पहले बैंक के नोटिस के मुताबिक सनी देओल के ऊपर कुल 55 करोड़ 99 लाख 80 हजार 766 और ब्याज 26 दिसंबर 2022 से बकाया है. बंगले का रिजर्व प्राइस 51.43 लाख रुपये रखा गया था.

बैंक ऑफ़ बड़ौदा ने सोमवार को जारी एक नोटिस में कहा कि अजय सिंह देओल, जिन्हें सनी देओल के नाम से भी जाना जाता है, की संपत्ति की बिक्री से संबंधित 19 अगस्त 2023 का ई-नीलामी नोटिस तकनीकी कारणों से वापस ले लिया गया है. बैंक ऑफ बड़ौदा के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि पुनर्भुगतान के मुद्दे का समाधान किया जाएगा, लेकिन उन्होंने इसके लिए किसी अवधि या समयसीमा की जानकारी नहीं दी.

सनी देओल 2019 से पंजाब की गुरदासपुर सीट से बीजेपी सांसद हैं. उन्होंने तत्कालीन कांग्रेस नेता सुनील जाखड़ को हराया था. इस सीट से अभिनेता विनोद खन्ना लंबे समय तक बीजेपी सांसद रहे.

धर्मेंद्र और बॉबी देओल गारंटर
बैंक ऑफ बड़ौदा के नोटिस के मुताबिक, सनी देओल के लोन में धर्मेंद्र और बॉबी देओल गारंटर है. इसके अलावा सनी देओल की कंपनी सनी साउंड्स प्राइवेट लिमिटेड कॉरपोरेट भी गारंटर है. साल 2019 लोकसभा चुनाव में दाखिल सनी देओल के एफिडेविट के मुताबिक उन पर 53 करोड़ रुपये की देनदारी है. वहीं, उनके पास 87 करोड़ रुपये से अधिक की संपत्ति है. सनी देओल ने अपने पिता धर्मेंद्र को साढ़े तीन करोड़ रुपये से अधिक का कर्ज भी दे रखा है. 

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने उठाए सवाल
बैंक के इस फैसले पर कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने सवाल उठाए हैं. उन्होंने ट्वीट किया, 'कल दोपहर को देश को पता चला कि बैंक ऑफ बड़ौदा ने बीजेपी सांसद सनी देओल के जुहू स्थित आवास को ई-नीलामी के लिए रखा है. क्योंकि उन्होंने बैंक के 56 करोड़ रुपये नहीं चुकाए हैं. आज सुबह 24 घंटे से भी कम समय में देश को पता चलता है कि बैंक ऑफ बड़ौदा ने 'तकनीकी कारणों' से नीलामी नोटिस वापस ले लिया है. आश्चर्य है कि इन 'तकनीकी कारणों' को किसने ट्रिगर किया?"

400 करोड़ क्लब में शामिल  होने के करीब है गदर-2
बता दें कि सनी देओल की हालिया रिलीज फिल्म 'गदर 2' ने 11 दिन बाद 376 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया. फिल्म ने दूसरे रविवार को 39 से 40 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. फिल्म ने दूसरे रविवार की कमाई में बाहुबली 2 को भी पीछे छोड़ दिया है. गदर 2 तेजी से 400 करोड़ रुपये के कल्केशन की तरफ बढ़ रही है.  

ये भी पढ़ें:-

15 करोड़ के बजट में बनी, ना कोई बड़ा स्टार, फिर भी कमाई के मामले में गदर 2 और जेलर को छोड़ा पीछे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सनी देओल ने छीनी रजनीकांत की बादशाहत, 'गदर 2' के तारा सिंह ने जेलर को इस लिस्ट में पहुंचाया छठे नंबर पर