सनी देओल ने छीनी रजनीकांत की बादशाहत, 'गदर 2' के तारा सिंह ने जेलर को इस लिस्ट में पहुंचाया छठे नंबर पर

सनी देओल की गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर जमकर धूम मचा रही है. फिल्म अब 400 करड़ की ओर बढ़ रही है. वहीं एक मुकाबले में सनी देओल उर्फ तारा सिंह रजनीकांत उर्फ जेलर पर भारी पड़े हैं.

सनी देओल ने छीनी रजनीकांत की बादशाहत, 'गदर 2' के तारा सिंह ने जेलर को इस लिस्ट में पहुंचाया छठे नंबर पर

गदर 2 के सितारों के लिए एक और गुड न्यूज

नई दिल्ली:

'गदर 2' बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है, इस हफ्ते की आईएमडीबी 'पॉपुलर इंडियन सेलेब्रिटीज' की लिस्ट में भी गदर 2 के सितारों का ही जलवा कायम है. सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा की गदर 2 तूफानी रफ्तार के साथ बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ रुपये के आंकड़े की तरफ बढ़ रही है. अनिल शर्मा की 'गदर 2' का जलवा बॉक्स ऑक्स पर कायम है. लेकिन आईएमडीबी की लिस्ट में भी इसके सितारे अपना जलवा दिखा रहे हैं. यही नहीं, रजनीकांत भी अपनी जेलर की वजह से सुर्खियों में हैं, लेकिन सनी देओल रजनीकांत पर भी भारी पड़े हैं.

'पॉपुलर इंडियन सेलेब्रिटीज' में सनी देओल चौथे स्थान पर और अमीषा पटेल सातवें स्थान पर हैं. उत्कर्ष शर्मा, जिन्होंने 'गदर: एक प्रेम कथा' में तारा सिंह के बेटे के रूप में अपनी ऑन-स्क्रीन शुरुआत की, ने अगली कड़ी में अपनी भूमिका दोहराई, जिससे उन्हें 9वां स्थान मिला, डायरेक्टर अनिल शर्मा ने 11वां स्थान हासिल किया. जेलर के कलाकारों ने भी सूची में जगह बनाई है, जिसमें रजनीकांत छठे और विनायकन आठवें स्थान पर हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं अगर 'पॉपुलर इंडियन सेलेब्रिटीज' की लिस्ट में पहले स्थान की बात करें तो यह बाजी आलिया भट्ट ने मारी है. हाल ही में नेटफ्लिक्स पर उनकी फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन रिलीज हुई है. दूसरे नंबर पर दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी का नाम है जबकि तीसरे नंबर पर सारा अली खान हैं. इस तरह गदर 2 और जेलर के सितारों के नाम काफी दिलचस्प रहे हैं.